भागलपुर जिले में बच्चा चोर समझकर युवक की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप

बिहार के भागलपुर जिले थाना अंतर्गत चकफतम गांव के बगीचे में एक युवक को बच्चा चोर समझकर पीट-पीट कर हत्या करने का सनसनीखेज का मामला प्रकाश में आया हैं।युवक को ग्रामिणों ने बच्चा चोर समझकर पीट-पीट कर हत्या कर दिया। सूचना पर पहुंची सिटी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ता करने के बाद शव का मेडिकल कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

और पढ़े:पहले बात करती थी, अब बात नहीं करने से किशोरी को मारी गोली

परिजनों ने घटित घटना के बारे में बताया कि युवक अपने ससुराल मैसुरिया से शाम को अपने घऱ आ रहा था कि रास्ते में  चकफतमा गांव के बगीचे के पास कुछ ग्रामिणों ने युवक   को बच्चा चोर समझ कर पिटाई शुरु कर दिया। पिटाई में बुरी तरह से घायल युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया।मृतक की पहंचान  भगलपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मीरनचक  गांव निवासी मुहम्मद अफसार अंसारी के रुप हुई हैं।सूचना पर पहुंची सिटी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए ले जाने लगी तो इस घटना से आक्रोशित ग्रामिणों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से रोक दिया।बाद में लोगों के समझाने के बाद प्रसाश ने शव का पोस्टमार्टम कराने भेज दिया।वही पुलिस ने  मामले की जांच कराने की बात कही हैं। साथ ही पुलिस ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिलाया हैं।लेकिन परिजन पुलिस की लापरवाही का आरोप लगा रही हैं।

ये भी पढ़े:गोपालगंज जिले में शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार

इस संबंध में जगदीशपुर पुलिस ने चार मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें मनोहरचक निवासी मोहन राय, कार्तिक राय, पप्पू राय और चकफतमा गांव निवासी कुंदन कुमार शामिल है। चारों को जेल भेज दिया गया है। घटना में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस चारों तरफ छापेमारी कर रही है

 

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply