जयपुर पुलिस कमिश्नरेट द्वारा शुरु किया गया एक्शन “अग्रेनस गन” तहःदो बदमाश गिरफ्तार

Action "Aggressive Gun" launched by Jaipur Police Commissionerate: Two crooks arrested

जयपुर क्षेत्र स्थिति मुरलीपुरा पुलिस ने जयपुर पुलिस कमिश्नरेट द्वारा शुरु किया गया एक्शन अग्रेनस गन के तहत कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं इनके कब्जे से अवैध हथियार ,दस जिंदा कारतूस बरामद किया हैं।पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही हैं कि बदमाश ये हथियार कहा से लेकर आये हैं।

और पढ़ेःअवैध हथियारों की रोक थाम के लिए जयपुर पुलिस कमिश्नरेट ने शुरु किये ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन ‘आग’


डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन ने बताया कि आर्म्स एक्ट में बदमाश हनुमान सिंह (33) निवासी दातारामगढ सीकर हाल चित्रकुट कॉलोनी करधनी और गोविन्द वर्मा उर्फ कम्मु उर्फ राहुल (25) निवासी लक्ष्मी नगर निवारू रोड झोटवाडा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाड़ी का फाटक बेनाड रोड पर नाका लगाकर बाइक सवार दोनों संदिग्धों को रोका गया। तलाशी लेने पर संदिग्धों के पास एक लोडेड रिवाल्वर और 10 कारतूस मिले। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से मिले अवैध हथियार को जब्त किया। पुलिस ने उनके कब्जे से बाइक भी बरामद की हैं। इस पूरे प्रकरण में थानाप्रभारी रामावतार सिंह ताखर, एएसआई रामलाल और उनकी टीम के सदस्य प्रकाश चन्द, तेजाराम, गोविन्दराम और मनोज कुमार की अहम भूमिका रही हैं।

यह भी पढ़ेःजयपुरः शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म,मामला दर्ज,पुलिस जांच में जुटी

देशी कट्टा और कारतूस बरामद
उधर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने एक्शन अग्रेनस गन के तहत एक बदमाश को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से देशी कट्टा और कारतूस बरामद किया हैं। पकड़ा गया आरोपी अब्दुल रशीद खान उर्फ चच्चा (55) पुत्र अब्दुल वहीद शारदा कॉलोनी जयसिंहपुरा खोर का रहने वाला हैं। पुलिस आरोपी के देशी कट्टा लाने के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply