हाजीपुर में एंकाउंटर ,अपराधी ढे़र, बाल-बाल बचे पुलिस अधिकारी

वैशाली जिले के हाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। लालगंज के तीनपुलवा चौक पर पुलिस और बदमाशो के बीच एंकाउंटर हुई। बदमाशों ने पुलिस वैन पर फायरिंग किया। जवाबी कार्यवाही में लालगंज के थाना प्रभारी सुनील कुमार बाल-बाल बचे गये।फायरिंग दोनों तरफ से तेज हो गई। इस फायरिंग में पुलिस ने एक बदमाश को ढ़ेर कर दिया।

और पढ़े:भागलपुर जिले में दम्पत्ति की हत्या कर फंदे से लटकाया

बताया जा रहा हैं कि पुलिस लालगंज के तीनपुलवा चौक से जा रही थी। वही घात लगाये बदमाश बैठ हुए थे।पुलिस की वैन जैसे ही चौक के पास पहुंची बदमाशों ने अनाधुंध गोलिया चलाने लगे जवाबी कार्रवाई में पुलिस भी फायरिंग शुरुकर दिया।पुलिस की फायरिंग में बैजू महतों नामक बदमाश ढ़ेर हो गया।वही एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।जबकि एक बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गया।

ये भी पढ़े:देहस्पद परिस्थितियो में मिला जदयू नेता का शव: आक्रोशित ग्रामिणों ने किया NH को जाम

बदमाश और अपराधी  पुलिस व प्रसाशन के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं। जिले में आये दिन चोरी, लूट, हत्या, डकैती और छिना झपटी की वारदात करते रहते हैं। जिससे पुलिस और जनता परेशान रहती हैं। जनता के मन में बदमाशों को लेकर हमेशा डर और भय बना रहता हैं। वे न तो ठीक से अपना  कार्य कर पा रहे हैं न ही कही पर आ जा पा रहे हैं। बदमशों को लेकर व्यापारी वर्ग भी खासा डरा सा रहता है। दिन में ही अपनी दुकानों को बंद कर देते हैं जिससे उनके धंधों पर विपरित अस पड़ता हैं।कई बार पुलिस प्रसाशन के विरुद्ध आंदोलन करते हुए देखे गये हैं। बदमाश सरकार के काम काज को भी प्रभावित करते रहते हैं।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply