बिहार उप डाकपाल की ऑफिस में जिंदा जलकर मौत, आत्मदाह बता रही पुलिस

Killer reached the police station after killing his wife and mother-in-law on the character

आरडीएस कॉलेज पोस्ट ऑफिस के उप डाकपाल संजय कुमार सिन्हा की कार्यालय में जिंदा जलकर मौत हो गई. आग इतनी भयावह थी की मौके पर पहुंची पुलिस ने बालू डाल कर आग बुझाई.  पुलिस का कहना है कि उप डाकपाल संजय सिन्हा ने आत्मदाह किया है क्योंकि मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है. हालांकि पुलिस ने उस सुसाइड नोट के छानबीन की बात भी कही है.

इस बीच मिली जानकारी के मुताबिक सब पोस्ट मास्टर संजय सिन्हा वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के निवासी थे और मुजफ्फरपुर में P&T कॉलोनी में रहते थे. मंगलवार को संजय जब अपने कार्यालय पहुंचे तो अकेले थे. अचानक आसपास के लोगों ने कार्यालय में आग जलते देखा. पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आग बुझाई.

ऑफिस पहुंचे एक डाक बैंकिंग एजेंट ने बताया कि संजय की पत्नी ने उसे फोन करके कहा था कि संजय फोन नहीं उठा रहे हैं.जानकारी लेने जब ऑफिस पहुंचा तो पता चला कि जलकर संजय की मौत हो चुकी थी. एजेंट रंजन ने बताया कि 1 महीने की छुट्टी के बाद संजय कार्यालय लौटे थे और अचानक यह घटना हो गई.

पुलिस ने पोस्ट ऑफिस के कार्यालय को सील कर दिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. काजी मोहम्मदपुर थाना अध्यक्ष मोहम्मद शुजाउद्दीन ने बताया कि परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है और इस कांड की गहन छानबीन की जा रही है. पुलिस इसे कई एंगल से देख रही है. हालांकि प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर इसकी जांच की जा रही है.

About The Author

Related posts

Leave a Reply