पटना जिला में कांलेज छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर करता रहा देह शोषण, पिता को जान से मारने की धमकी

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में एक झुठा युवक खुद को इंजीनियर बता कर छात्रा का यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया हैं।युवक अपने को इंजीनियर बताकर बीए की छात्रा को  अपने प्रेम जाल में फंसाया और एक साल तक  उसका शोषण करता रहा। उसके बाद युवती का वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी देने लगा। छात्रा ने परेशान होकर इसकी शिकायत थानेदार रफीकुर्रहमान से किया तो थाने दार ने आरोपित अंकुर और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर युवती का मेडिकल कराने को भेज दिया।

और पढ़े:पहले बात करती थी, अब बात नहीं करने से किशोरी को मारी गोली

फुलवारीशरीफ की रहने वाली बीए की  छात्रा  पढ़ाई के दौरान नौबतपुर निवासी प्रताप सिंह से प्रेम संबंध हो गया था। अंकुल प्रताप सिंह ने खुद को इंजीनियर बता कर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और छात्रा से शादी का झुठा झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। शारीरिक संबंध के दौरान छात्रा का वीडियो भी बनाया। इस तरह एक साल तक छात्रा का यौन शोषण करता रहा।

ये भी पढ़े:गोपालगंज जिले में शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार

 छात्रा को जब पता चला की अंकुर इंजीनियर नहीं हैं और वह एक आपराधी प्रवृत्ति का है तो छात्रा उससे दूरी बनाने लगी। इस बात से अंकुर चिड़ गया और घर पहुंच कर युवती को धमकी देने लगा की तुमारे पिता की हत्या और वीडियो वायरल कर दुंगा। इस बात से छात्रा परेशान हो गई थी।छात्रा ने जब इस बात की शिकायत पुलिस में की तो पुलिस हरकत में आई। और सादे कपड़े में युवती के घर पर नजर रखने लगी।  इसी दौरान आरोपित अंकुर प्रताप सिंह और उसका दोस्त अमर कुमार और जीवन यादव वहां पहुंचकर छात्रा को धमकी देने लगे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल फेज दिया।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply