आरजेडी के इस युवा नेता पर जानलेवा हमला, स्थिति नाजुक

बिहार के गोपालगंज जिले  के थावे बाजार के पास स्टेशन रोड पर सुबह घुमने निकले राष्टीय जनता दल के युवा नेता जिला सचिव मुन्ना श्रीवास्तो पर दो बाइक सावर बदमाशों ने गोलियों से फायरिंग कर फरार हो गये। गोली लगने से आरजेडी नेता की स्थिति नाजूक बनी हुई है। इलाज के लिए उन्हे गोरखपुर ले जाया गया हैं।

 

जिले के लिए बदमाश  एक चुनौती बनते जा रहे हैं। इनका ना तो पुलिस से भय है  ना प्रसाशन से  आये दिन कोई ना कोई वारदात करते रहते हैं। इस प्रकार की वारदात से आम जनता में भय हो गया हैं। ये लोग न तो रात को अपने खेतो पर जा सकते हैं ना ही किसी काम से कही पर जा सकते हैं । बदमाशों का इतना भय हो गया है कि अभिभावक अपने बच्चे -बच्चियों को स्कूल जाने से रोक दिया हैं। जनता अपने आपको ्असुरक्षि महसुस करने लगी हैं। बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं।

बताया जा रहा है कि थावे के विदेशी टोला निवासी मुन्ना उर्फ रंजीत श्रीवस्तव सुबह वाकिंंग करने स्टेशन रोड कि तरफ गये हुए थे। तभी तीन बाइक सवार लोग उनके सामने आकर चार गोलियां चलाई उनमे से एक गोली मुन्ना को लगी। वारदात के बाद अपराधी भाग गये। यह घटना गत रविवार सुबह 5.30 बजे की है। गोली लगने से घायल  मुन्ना को गोपालगंज के अस्पताल में भर्ती कराय गया। पुलिस युवा नेता का बयान लेने के लिए गोरखपुर गई हुई हैं । बयान के आधार पर आगे जांच से वारदात का पता चल पायेगा।

About The Author

Related posts

Leave a Reply