युवक की मौत, पत्नि संदेह के घेरे में

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड थाना अंतर्गत एक युवक की आचानक तबियत खराब होने के कारण मृत हो गई। दिन भर खेत में काम करने के बाद रात को खाना खाने के  बाद पेट में अचानक तेज दर्द से उसकी मृत्व हो गई। सूचना पर पहुंची चौसा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल में भेज दिया थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

और पढ़े:प्यार किया,फिर किया ऐसा काम,सुनकर दहल जायेगे

बताया जा रहा हैं कि जिला मधेपुरा के चौसा खंड में  शनिवार को एक युवक खेत में पानी देने गया था। जब वह खेत में पानी देकर घर आया तो रात को खाना खाने के बाद उसका पेट और मुंह चलने लगा। उस पत्नी ने अपने परिजनों को फोन कर तबियत खराब होने की बात कही और डांक्टर भेजने के लिए कहा। जबतक डांक्टर आता युवक ने दम तौड़ चुका था।मृतक की पहचान चौसा प्रखंड अंतर्गत लौआलगान बिंदटोली निवासी हीरा साह के पुत्र ब्रजेश साह (30) के रिुप में हुई हैं।

ये भी पढे़:समौसा खाने गये युवक को चाकु मार कर हत्या

ब्रजेश की पत्नी शोभा देवी ने बताया की पति का कई दिनों से पेट में सुजन था जिसका इलाज चल रहा था। ब्रजेश शराब और गांजे का नशा करता था। उस की मृत्व पर गांव में कई तरह का चर्चा चल रही हैं कि उसकी पत्नी ने उसे जहर देकर मार दिया हैं क्योकि उसकी पत्नी का किसी दुसरे से अवैध संबंध बताया जाता हैं।इसका विरोध करने पर पत्नी शोभा देवी ने अपने पिता से कहकर ब्रजेश साह की पिटाई कर वाई थी।चौसा पुलिस इस संबंध में जांच करने मेंं लगी हुई हैं।अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हो पाई हैं।

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply