पटना जिले में आशिक मिजाज दामाद से परेशान ,सासुने पत्थर से कुचल कर मार डाला

पटना जिले में एक सासु ने अपने अशिक मिजाज दामाद से परेशान होकर पत्थर से कुच कुचलकर मार डालने का मामला सामने आया हैं। इस बात से आस पास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई।सासुने शव को कुचलकर सड़क पर डाल दिया था।सुबह पैट्रोलिंग के लिए जा रही पुलिस ने शव को देख कर जांच पड़ता कर शव का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

और पढ़े:लूट के इरादे से स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या

शव की शिनाख्त में पता चला कि मृतक जमुई जिले के महाराजगंज निवासी मोहम्मद शहनवाज आलम था और उसकी शादी आठ साल पहले भागलपुर के इशाकचक स्थित बरहपुरा में रहने वाली बीवी शबनम की बेटी सना जमशेद से हुई थी। शहनवाज मुंगेर में अपनी सास और पत्नी के साथ रह रहा था।

दो दिन पहले शहनवाज की पत्नी मायके भागलपुर गई थी और सास मुंगेर में ही थी। गुरुवार की रात सो रहे शहनवाज की सास शबनम ने लोढ़ी से कूचकर हत्या की। फिर शव को घसीटकर दरवाजे के बाहर फेंक दिया। फिर उसने घर में पसरे खून को साफ किया और हत्या में प्रयोग किए गए पत्थर को भी फेंक दिया, जिसे शबनम की निशानदेही पर पुलिस ने मौके से बरामद किया है।

ये भी पढ़े :सीवान जिले में घर आ रहे डांक्टर को गोली मार कर हत्या,अपराधी फरार

मुंगेर की एसपी लिपि सिंह शव की शिनाख्त के बाद परिजनों ने अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज करवाया। सास संदिग्ध थी। डॉग स्क्वॉड व एफएसएल और मोबाइल सीडीआर की मदद मिली। सास पर सख्ती की तो उसने हत्या कबूल ली।

About The Author

Related posts

Leave a Reply