मुजफ्फरपुर जिले के केजरीवाल अस्पताल में हंगामा

  • मुजफ्फरपुर जिला के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली केजरीवाल हॉस्पिटल में आज जमकर हंगामा हुआ।

हंगामा का कारण अस्पताल में भर्ती हुए बच्चे की मौत को बताया जा रहा है। आपको बता दें कि शहर के एसकेएमसीएच हॉस्पिटल के अलावे केजरीवाल हॉस्पिटल में भी चमकी बुखार के मरीजों को देखा जा रहा है। आज सुबह जब एक बच्चा अस्पताल में भर्ती हुआ इलाज के दौरान ही उस बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद बच्चे के परिजन भड़क गए और उग्र रूप धारण कर लिए। इसका नतीजा यह हुआ कि काफी सारा बवाल हॉस्पिटल परिसर में हुआ। जिसमें काफी तोड़फोड़ हुआ। हॉस्पिटल के भवन को भी काफी नुकसान पहुंचाया गया।

हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि दैनिक जागरण के संपादक जो, कि मामले की कवरेज के लिए गया हुआ था। उससे कैमरा छीन कर तोड़फोड़ कर दिया गया और उसकी पिटाई भी की गई। लगभग 2 घंटे तक यह सारे बवाल चले।

जिसके बाद नजदीकी ब्रह्मपुरा थाना के पुलिस बल  बरदात स्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है। हालांकि यह इस तरह की पहली मामला नहीं है। इससे पहले भी बहुत सारे मामले प्रकाश में आ चुके हैं। जिसमें परिजन आक्रोशीत हो जाते है व अस्पताल परिसर में हंगामा करते हैं, भवनों को क्षति पहुंचाते हैं या फिर डॉक्टरों के साथ हाथापाई पर भी उतारू हो जाते हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply