पटना में कर्ज़ के पैसे नहीं चुकाने के कारण हुई फुटपाथ पर कपड़ा दुकान लगाने वाले युवक की हत्या

यह घटना पटना के बुद्धा कॉलोनी दुजरा स्थित खुशबू गली की है जहां पर एक फुटपाथ पर कपड़ा दुकान लगाने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों द्वारा उसे घर से बुलाकर सीने पर गोली मारी के जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान इम्तियाज उर्फ पप्पन के रूप में की गई है।

बिहार के वैशाली में तलाक के कागज पर साइन नहीं करने पर पति ने पत्नी और बच्चों को बनाया बंधक

इस खूनी वारदात के बाद लोगों ने जमकर बवाल किया काफी देर तक दुजरा मेन रोड को जाम किया  और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने इससे पहले भी विवाद में मृतक को जान से मारने की धमकी मिल रहे थे जिसकी शिकायत परिवार वालों ने पुलिस से भी की थी लेकिन परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

पटना बाईपास पर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से एक शख्स की मौत दो गंभीर रूप से घायल

लोगों के बढ़ते हुए तनाव को देखते हुए  मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की। परिवार वालों का आरोप है कि इम्तियाज का कुछ समय पहले रोहित उर्फ खरगोश के साथ झगड़ा हुआ था। परिवार वालों का कहना है कि रोहित और खरगोश नहीं अपने साथियों के साथ मिलकर इम्तियाज की हत्या की है।

पटना में बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला, युवक था मानसिक रूप से विक्षिप्त

इस खूनी वारदात के बाद पुलिस ने रोहित उर्फ खरगोश को गिरफ्तार कर लिया है। और इस पूरे मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply