बाइक छीनने में असफल हथियार बंद बदमाशों ने युवक को गोली मारी,हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी शहर के लखौरा रोड के पास वास्तुबिहारी काँलोनी में बाइस छीनने के प्रयास में असफल रहने पर हथियार बंद बदमाशों ने युवको को गोली मारने की घटना घटित हुई।गंभीर रुप से घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं।सुचना पर पहुंचे पुलिस इंस्पेक्टर आनंद कुमार सिंह व थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे के नेतृत्व में अपराधियों को पकड़ के लिए छापेमारी शुरु कर दिये।

और पढ़े:पटना जिले में अपराधियों ने दुकानदार पर रिवॉल्वर तान की 20लाख रुपयेआभूषण की लूट

बताया जा रहा हैं कि घायल युवक अपाची बाइक लेकर अपनी बुआ के यहा गया था। वहा से वापसि अपने घर आ रहा था कि रास्ते में घात लगाये हथियार बंद बदमाशों ने बाइक सवार युवक को रोक लिया। और बाइक खोसने लगये। युवक ने इस बात का विरोध किया तो बदमाशों ने युवक को गोली मार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों इक्कटा हो गये।युवक को तुरंत निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। घायल युकव की पहचान गोलू कुमार (22) के रुप में की गई हैं।बताया जा रहा हैं कि युवक शहर के ढ़ाका रोड स्थित भरवलिया चौक पर मिठाई की दुकान चलाता है

यह भी पढ़े:भागलपुर जिले में घर जा रहे रिटायर्ड फौजी को गोली मार हत्या,रास्ते में तोड़ा दम

। सूचना पर पहुंचे इंसपेक्टर आनंद कुमार सिंह और थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे से युवक से नर्सिंग होम पहुंचकर युवक से बदमाशों के बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया और बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरु कर दिया हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply