खेत पर किसान को गोली मार हत्या,अपराधी फरार

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के शिवहर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर खरौना – हरनाही पथ पर एक किसान को गोली मार कर हत्या कर दिया।किसान अपने खेत की ओर जा रहा था उसी समय अपची पर सवार हो कर आये तीन बदमाशों ने किसान को पीछे से सीने में गोली मार कर हतया कर दिया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।वही पुलिस ने जिले में अलर्ट जारी कर वाहनों की जांच पड़ता प्रारंभ दिया हैं ।

और पढे़:प्यार किया,फिर किया ऐसा काम,सुनकर दहल जायेगे

पुछताछ में खुलासा हुआ कि मुजफ्फरपुर जिले के शिवहर थाना क्षेत्र  के सुंदरपुर खरौना – हरनाही पर एक किसान अपने खेत पर जा रहा था उसी समय तीन बदमाश एस अपाची बाइक पर सवार होकर आये और किसान को रोककर उसके सीने में तीन गोलियां चला दिया  गोली लगने से वह मौके पर ही दम तोड़ दिया।सूचना पर पहुंचे शिवहर थाना के थानाध्यक्ष सुदामा राय ने जांच पड़ताल किया तो मौके से  एक 315 बोर का खोखा एवं पिस्टल की पांच गोलियों का मैगजीन बरामद हुआ। मृत्क की पहचान हरनाही पूर्वी निवासी किसान विंदेश्व री सिंह (70) के रुप में हुई हैं।

ये भी पढे़:

पुछताछा में  इस बात का भी खुलासा हुआ की मृतक विंदेश्वरी सिंह पर मार्च 2019 में कुछ बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला किया था लेकिन वह उस समय बच गये।घटना का मुख्य वजह भूमि संबंधी विवाद बताया जा रहा हैं।शिवहर एसपी संतोष कुमार ने बताया कि अपराधियों को दबोचने के लिए एसआईटी गठित कि गई हैं। वारदात में शामिल अपराधियो को शीघ्र दबोच लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व में घटीत मामले का भी अथ्ययन किया जा रहा हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply