यूवती को घर छोड़ने का बहाने गाड़ी में बैठाकर किया सामूहिक गैंगरेप

Kisholi gang-raped in Jaipur's Malviya Nagar, accused absconding

प्रदेश में अपराधी बेखौफ होने लगे हैं। वहीं महिला के साथ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताजा मामला धौलपुर जिले के सैपऊ थाना इलाके का है। यहां एक महिला ने आधा दर्जन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसे गाड़ी में बैठाकर लेकर आए और सुनसान जगह पर सभी आरोपियों ने दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने करवाया युवती का मेडिकल
पीड़िता ने घटना की जानकारी जब परिजनों को दी जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए । इसके बाद उन्होंने सैपऊ थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस में पीड़िता ने इस आशय की प्राथमिकी दर्ज करवाई है। वहीं इसके साथ ही पुलिस की ओर से युवती का मे़डिकल भी करवाया गया है। थाना प्रभारी अनूप चौधरी ने बताया वारदात से संबंधित कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आगे की कार्रवाई जारी है।


घर छोड़ने के बहाने बैठाया गाड़ी में

युवती ने बताया कि 25 जुलाई की शाम को धौलपुर शहर से खरीदारी कर घर वापस लौट रही थी, तभी शहर में पड़ोसी गांव के दो युवक उसको मिल गए, जो पीड़िता को बोलेरो गाड़ी में बिठाकर गांव छोड़ने की बात कह कर ले आए, इसके बाद दोनों आरोपी महिला को लेकर एक ढाबे पर रुके, जहां आरोपियों ने शराब का सेवन कर खाना खाया। उसके बाद आरोपी रात में सुनसान स्थान पर महिला को ले गए। जहां पर दोनों आरोपियों ने चार अन्य अपने साथियों को और बुला लिया। आरोपियों ने इसके बाद पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बलात्कार की घटना को अंजाम देकर आरोपी पीड़िता को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने घर पहुंच कर घटना से परिजनों को अवगत कराया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply