राजस्थान के अलवर जिले में घर लौट रही महिला से सामूहिक गैंगरेप,तीन आरोपित पुलिस की गिर्फत में

Gang-rape of a woman returning home in Alwar district of Rajasthan, three accused police arrested

राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा में अपने घर लौट रही महिला से सामूहिक गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब महिला अपने बांजे के साथ घर आ रही थी।इस मामले में पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

और पढ़ेःजयपुर रामगंंज में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर,परिचित युवक ने किया दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि एक महिला हरियाणा में अपने भाई को पैसे देकर अपने भांजे के साथ घर आ रही थी की रास्ते में 6-7 लोगों ने उसे घेर लिया। उनके पास लाठी और धारधार हथियार थे।उनमें से एक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया जबकि अन्य लोगों ने उसका सहयोग करते हुए वीडियो भी बनाया। महिला के भांजा को बंधक बना लिये थे और उसे भी निर्वस्त्र कर महिला से दुष्कर्म करवाया ताकि महिला शिकायत के लिए थाने ना जा सके।आरोपियों ने बनाई हुई वीडियों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ेःजयपुरः शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म,मामला दर्ज,पुलिस जांच में जुटी

 पुलिस ने इस मामले में मुख्य 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी धूता उर्फ आसम और सहुद को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने वीडियो वायरल होने के बाद 17 सितंबर को तिजारा थाना में मामला दर्ज करवाया. पीड़ित महिला ने अपने एफआईआर में बताया कि 14 सितंबर को जब वह पसे देकर लौट रही थी तब उसके साथ दरिंदगी की गई और उसका वीडियो बनाया गया.

About The Author

Related posts

Leave a Reply