पटना जिले में युवती को बुलाकर दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

दुष्‍कर्म का एक नया मामला बिहार की राजधानी में पटना में सामने आया है। गोपालगंज से युवती को बुलाकर पटना में उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया। हालांकि, पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  जानकारी के अनुसार, राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र स्थित दक्षिणी शिवपुरी मोहल्ले में स्थित ओझा लॉज में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लॉज में रहने वाले आरोपित उमेश राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

युवती गोपालगंज की रहने वाली है, जबकि आरोपी उमेश जमुई का रहने वाला है।इस संबंध में शास्‍त्रीनगर के थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि आरोपित मूलरूप से जमुई के खैरा का निवासी है। वह लॉज में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है।

और पढ़े:देश की बेटियों को इंसाफ,निर्भया के चार दोषियों को फांसी,डांक्टरों ने की मौत की पुष्टि

युवती के अनुसार, उमेश और उसके बीच फोन पर बातें शुरू हुई थीं। इसके बाद उमेश ने उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। युवती को प्रेमजाल में फंसाकर शुक्रवार को उमेश ने उससे शादी करने के लिए पटना बुलाया। यहां आने पर उमेश उसे दक्षिणी शिवपुरी स्थित ओझा लॉज में लेकर गया। वहां उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़े:पीएम मोदी ने कोरोना को लेकर देश के नाम संबोधन में कहा कि 22मार्च को “जनता कर्फ्यू” का पालन करते हुए सुबह 7 बजें से रात्रि 9 बजे तक घर में कैद रहने की घोषणा

इसके बाद उसे एएन कॉलेज के पास ऑटो पर बिठा दिया और कहा कि अब तुम घर चली जाओ।युवती को उमेश की मंशा पता चल जाने पर वह शास्त्री नगर थाने में गई और प्राथमिकी दर्ज कराई। शनिवार को युवती की मेडिकल जांच कराने के साथ कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया। उधर, पुलिस के अनुसार मामले की छानबीन की जा रही है। 

About The Author

Related posts

Leave a Reply