पटना में दिन दहाड़े स्वर्ण व्यवसाय को गोली मार हत्या, बदमाश फरार

पटना में दिन दहाड़े बदमाशों ने दुकान में घुक कर एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार कर हत्या करने से शहर के आस -पास में दहशत का माहौल हो गया। बदमाशों ने व्यवसायी को तीन गोलियाउसके सीने में मारी जिससे वही पर गिर गया। सूचना पर पहुंचे गौरीचक थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी ने शव की जांच पड़ता करने के बाद शव का मेडिकल कराने के लिए सदर अस्पताल भेजे दिया।बदमाशों की धड़ पकड़ करने के लिए शहर के चारों तरफ के चेकिंग पोस्ट को सतर्क कर दिया गया हैं। आने जाने वाले सभी वाहनों को रोक कर चेकिंग किया जा रहा हैं

और पढ़े:दुनिया का सबसे वजनी बच्चा ने किया ऐसा काम ,जिसे देख कर दंग रह जाएगे आप

।थानाध्यक्ष ने कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी में तेजी लाई जा रही हैं। वे यथा शीघ्र गिरफ्तार कर लिए जाएगे।इस घटना के संबंध में परिजनों ने अभी तक किसी भी तरह का मुकदमा दर्ज नहीं कराया हैं।

पुलिस ने बताया कि गौरीचक थाना क्षेत्र  में एक स्वर्ण आभुषण की दुकान हैं लगभग तीन बजें बाइक पर सवार होकर तीन बदमाशो आये और दुकान में प्रवेश कर गये। उसी दौरान बदमाशों और स्वर्ण व्यवसायी के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। उनमें से एक बदमाश ने पिस्टल निकाल कर दुकानदार को गोली मार दिया।लोगी लगने के बाद दुकानदार ने बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया  इसी बीच दुसरे अपराधी ने कमर से पिस्टल निकाला और गोली मार दिया।दुसरी गोली लगने  के कारण व्यवसायी की मौके पर मृत्यु हो गई।अपराधियों द्वारा फायरिंग किये जाने के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई। आसपास की दुकानों में मौजूद ग्राहक भागने लगे और दुकानदार शटर गिराने लगे।सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने  शव की पहचान नालंदा के हरनौत निवासी रणजीत कुमार (32 वर्ष) के रुप किया गया।

यह भी पढ़े:पटना जिले में कांलेज जाते समय प्रोफेसर की गोली मार कर हत्या:बदमाश सीसीटीवी में कैद

थानाध्यक्ष ने बताया कि  जांच से पता चला है कि दुकानदार रणजीत के चचेरे साले ने ही गोली मारी है। दोनों के बीच रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। हत्या में शामिल बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

 

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply