MP Bye-election- इमरती देवी के बयान से भाजपा बैकफुट पर, कही ऐसी बात

जयपुर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव के दौरान सियासी पारा चढ़ा हुआ है नेताओं के जुबान रुकने का नाम ले रहा है पहले कमलनाथ ने इमरती देवी को आईटम बोला था जिसके बाद भाजपा और फिर कांग्रेस से बागी हुए इमरती देवी भी मैदान में कूद पड़ी हैं।

इमरती देवी एक जनसंम्पर्क अभियान के दौरान एक वायरल विडियों में उनके द्वार कहते हुए सुना जास रहे है कि ” भाड़ में जाए पार्टी” इस बात को कांग्रेस के नेता लपक लिए हैं और इसको चुनावी मुद्दा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।


म.प्र. 28 सीटों पर हो रहे हैं उपचुनाव


मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 रिक्त सीटों के लिए उपचुनाव की प्रक्रिया चल रही है। उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान नेताओं के बीच तीखी जुबानी जंग चल रही है। हाल ही में कमलनाथ ने इमरती देवी को आइटम बता दिया था तो अब इमरती देवी खुद अपने ही बयान से चर्चा में आ गई हैं। इमरती के बयान को लेकर कांग्रेस, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर है।

दरअसल, इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इमरती देवी जनसंपर्क के दौरान लोगों से चर्चा करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह कहते सुनी जा रही हैं, ‘सुनो भाई साहब, कोई भी हो। जहां इमरती खड़ी हो जाएगी, वहां हिंदुस्तान खड़ो नहीं हो जाएगा। डबरा बालिन के संगे इमरती देवी तुम्हाई लड़ाई लड़ रही। पार्टी-पार्टी जाए भाड़ में।’

इमरती देवी का वीडियो हुआ वायरल

इमरती देवी का यह वीडियो 23 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की चुनावी जनसभा के बाद का बताया जा रहा है। कांग्रेस के प्रवक्ता और प्रदेश मीडिया प्रभारी केके शर्मा ने ट्वीट कर के वीडियो भी पोस्ट किया और कहा कि एक तरफ सिंधिया कहते हैं कि यह चुनाव कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नहीं है, यह चुनाव मेरा है।

वहीं उनकी खास मंत्री इमरती देवी का यह बयान बताने के लिए काफी है कि महाराज और बीजेपी में कुछ ठीक नहीं चल रहा। गौरतलब है कि इमरती देवी हाल के दिनों में काफी चर्चा में रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें आइटम कह दिया था।


कमलनाथ के इस बयान को महिला विरोधी बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धरना दिया तो चुनाव आयोग ने भी इसका संज्ञान लेते हुए उनसे 48 घंटे के अंदर सफाई मांगी थी। बता दें कि मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान 3 नवंबर को होना है। उपचुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply