बक्सर जिले में चाचा ने किया रिश्ते को तारतार, किशोरी का शव बरामद

बक्सर में रविवार की शाम राजपुर के सगरा गांव स्थित नदी के तट से बरामद किशोरी की मौत के बाद उसके साथ क्या कुछ हुआ यह राज ही रह गया। इस बीच गुरुवार को पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में मृतक किशोरी का पोस्टमार्टम किए जाने की सूचना है। किशोरी के साथ यौन शोषण की आशंका व्यक्त की जा रही है। बक्सर पुलिस के अनुरोध पर पटना में मेडिकल बोर्ड किशोरी के शव का पोस्टमॉर्टम कर रही है। 

और पढ़े:मुजफ्फरपुर जिले में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया

किशोरी के मौत की सूचना मिलते ही राजपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर पीएमसीएच के लिए बुधवार को ही पटना के लिए रवाना हो गए। किशोरी के शारीरिक स्थिति की सही जानकारी के लिए मेडिकल बोर्ड की टीम के द्वारा पोस्टमार्टम किया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही किशोरी के साथ हुई ज्यादती की तस्वीर स्पष्ट हो पाएगी बक्सर के राजपुर थाना क्षेत्र 14 वर्षीय किशोरी को गांव के ही कुछ लोगों ने विगत 14 जून को अपहरण कर लिया था। अपहर्ताओं में किशोरी के चाचा भी शामिल थे। पिता ने इस संबंध में राजपुर पुलिस को घटना की सूचना देने के साथ ही पुत्री को जल्द खोज देने की गुहार लगाई थी। बावजूद इसके पुलिस ने इस मामले में कोई प्रयास नहीं किया। इधर, रविवार की शाम गांव से कुछ ही दूरी पर नदी किनारे किशोरी को

ये भी पढ़े:बंधक बना कर नाबालिग से दुष्कर्म

अचेतावस्था में देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तब बरामद की गई किशोरी की गई की पहचान की गई। किशोरी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई। राजपुर पुलिस ने पिता के बयान पर किशोरी के अपहरण किए जाने की प्राथमिकी दर्ज करते हुए छापेमारी करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें गोपालपुर सगरा निवासी रामसागर मुसहर के पुत्र चौधरी मुसहर और सतन मुसहर, अवध राम के पुत्र रंजु राम तथा सगरा निवासी लालमोहर के पुत्र ओमप्रकाश नट शामिल हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply