बिहार के छपरा जिले में संबंध बनाने से मना करने पर पूर्वप्रेमी ने महिला को चाकू से गोंद कर की हत्या

बिहार के छपरा जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव के ही पूर्वप्रेमी ने महिला से संबंध बनाने से मना करने पर प्रेमी ने महिला को चाकूओं से गोंद-गोंद कर हत्या कर दिया।सूचना पर थाना एसपी हरकिशोर राय पहुंच कर पुछताछ करने से पता चला कि मृतक महिला का आरोपी के साथ पहले से संबंध था, लेकिन हाल के दिनों में उसने आरोपी को दरकिनार कर किसी अन्य युवक के साथ संबंध स्थापित कर लिया था, जिसके कारण आरोपी द्वारा विरोध किया जा रहा था. इसी क्रम में शनिवार की शाम दोनों के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद उसने चाकू मारकर रेखा देवी की हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

और पढ़े:बिहार के रोहतास जिले में क्वारंटीन सेंटर से भागे 6 प्रवासी मजदूरों ने युवती से किया सामूहिक गैंगरेप,दो आरोपित गिरफ्तार

मृतक की रिश्तेदार जयमाला देवी ने बताया कि रेखा देवी प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की शाम शौच के लिए खेत में गई थी. उनके साथ उनकी बेटी भी थी. तभी गांव के ही युवक दीपक ने रेखा देवी को पकड़ लिया और दुष्कर्म की कोशिश की, जिसका विरोध रेखा देवी ने किया. इसी दौरान दीपक ने उनके ऊपर चाकू से कई वार किए. रेखा देवी की बेटी किसी तरह वहां से भागकर गांव पहुंची और घटना की जानकारी दी जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. हालांकि पुलिस ने कहा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

About The Author

Related posts

Leave a Reply