पटना जिले में प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर की हत्या,शव बोरे में डालकर तालाब में फेंका

Killer reached the police station after killing his wife and mother-in-law on the character

पटना जिले के फुलवारीशरीफ के उत्तरी संगत कुम्हार टोली से गायब युवक को प्रेमिका ने घर बुलाकर हत्या कर शव को बोरे में भरकर तालाब में फेंकने की घटना सामने आयी हैं। शव तालाब में मिलने से आसपास का माहौल गमगीन हो गया और शव को देखने का लिए लोगों की भीड़ इकट्टी हो गई।मृतक युवक की पहचान उसके स्वजनों ने स्वेटर के आधार पर राहुल के रुप में किया।सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष रफिकुर्ररहमान ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ता करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को जिला अस्पताल भेज दिया।

घटना की जानकारी के अनुसार मृतक राहुल कुमार अपने पडौस में रहने वाली लड़की से प्रेम करता था। दोनों ने आज से डेढ़ वर्ष पूर्व घर से भाग कर दिल्ली में रह रहे थे।दिल्ली जाने से पहले ही ये दोनों पटना के एक मंदिर में शादी रचा लिये थे।कुछ माह पहले ही दोनो पटना फिर वापिस रहने के लिए आये। पटना में किराये का कमरा लेकर रहने लग गये।पटना में रहने के दौरान आये दिन दोनोंआपस में लड़ते और झगड़ते थे।इस बात से परेशान राहुल ने अपनी प्रेमिका को छोड़कर अपने घऱ वालों के साथ रहने लग गया।प्रेमिका भी अपने घर वालों के साथ रहने लग गई। दोनों के बीच फोन से कभी कभार बात- चीत होती रहती थी।इस बात को लेकर प्रेमिका के घर वालों ने कई बार विरोद्ध करते थे और एक दिन प्रेमिका के घर वालों ने राहुल की पिटाई भी कर दिये।

पुलिस जांच से पता चला है कि 10 फरवरी को प्रेमिका ने राहुल कुमार से डेढ़ घटे तक फोन पर बात की। इसके बाद राहुल प्रेमिका के घर पहुंच गया। उसके बाद राहुल और प्रेमिका दोनों का मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। राहुल के भाई राजकुमार और मा रीता देवी ने आरोप लगाया कि प्रेमिका ने ही झासा देकर राहुल को अपने घर बुलाया और फिर प्रेमिका के मां-पिता और भाई ने मिलकर उसकी हत्या कर दियेऔर शव को बोरे में भरकर प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित शिव मंदिर तालाब में फेंक दिया।

पुलिस प्रेमिका के माता-पिता और भाई को गिरफ्तार कर पुछताछ कर रही हैं। गुरुवार को बोरे में बंद शव मिलने से घर में चीख-पुकार मच गई।

About The Author

Related posts

Leave a Reply