जयपुरःकाँलेज से परीक्षा देकर लौट रही छात्रा पर चाकू से हमला,फिर गोली मारा कर हत्या

Jaipur: Student returning from college from examination, attacked with knife, then shot dead

जयपुर आदर्श नगर में शनिवार सुबह परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा पर युवक ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया उसके बाद गोली मार कर हत्या कर दी।हमलावर पुलिस के आने तक वही खड़ा रहा।पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही हैं।वहीं मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

और पढ़ेंःजयपुर में महिला से दुष्कर्म,अश्लील वीडियो बनाकर दी वायरल की धमकी

एसएचओं अरुण सिंह ने बताया कि मृतक छात्रा गरिमा चौधरी उम्र 23 वर्ष झुंझुननु की रहने वाली थी।वह बीएससी फाईनल ईयर की परीक्षा देने के लिए सुबह 7 बजे घर से आदर्श नगर स्थिति वैदिक कन्या काँलेज पहुंच कर परीक्षा दे रही थी।10 बजे परीक्षा देकर काँलेज से बाहर निकलकर कुछ दूरी पर पहुंची की वहा पर पहले से मौजूद विष्णु चौधरी ने छात्रा को रोक लिया।कुछ कहा सुनी होने के बाद विष्णु ने अपनी जेब से चाकू निकालकर गरिमा पर वार कर दिया। लहुलुहान हालत में गरिमा सडक़ पर गिर गई, तभी विष्णु ने लोगों को अपनी ओर आते देखकर जेब से देशी कट्टा निकाल लिया और गरिमा को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई।

यह भी पढ़ेंःराजस्थान फिर आये 1912 नए कोरोना मरीज,जयपुर में सार्वधिक संक्रमित

हथियार देखकर लोग उसके पास नहीं गए। बैखोफ होकर हमलावर विष्णु सडक़ पर गिरी गरिमा के आस-पास ही खड़ा रहा। महज कुछ देर में पहुंची पुलिस को देखकर भी उसने भागने का प्रयास नहीं किया। पुलिस ने आरोपित विष्णु चौधरी निवासी धौलपुर हाल ज्योति नगर को हिरासत में लेकर अवैध हथियार जब्त कर लिए। पुलिस ने गंभीरावस्था में गरिमा को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान गरिमा की मौत हो गई। पूछताछ में विष्णु चौधरी ने ज्योति नगर इलाके में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करना बताया है और वारदात को अंजाम देने के लिए वह ऑटो से परीक्षा केन्द्र पहुंचा था। पुलिस हत्या व अवैध हथियार के बारे में आरोपित से पूछताछ कर रही है।

भागने का नहीं किया प्रयास – प्रत्यक्षदृषियों ने बताया कि चाकू से वार करने लहुलुहान करने के बाद गरिमा पर गोली दागी। जिसके बाद हथियार देखकर लोग उसके पास नहीं गए। बैखोफ होकर हमलावर विष्णु सडक़ पर गिरी गरिमा के आस-पास ही खड़ा रहा। महज कुछ देर में पहुंची पुलिस को देखकर भी उसने भागने का प्रयास नहीं किया। पुलिस ने आरोपित विष्णु चौधरी निवासी धौलपुर हाल ज्योति नगर को हिरासत में लेकर अवैध हथियार जब्त कर लिए। पुलिस ने गंभीरावस्था में गरिमा को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान गरिमा की मौत हो गई। पूछताछ में विष्णु चौधरी ने ज्योति नगर इलाके में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करना बताया है और वारदात को अंजाम देने के लिए वह ऑटो से परीक्षा केन्द्र पहुंचा था। पुलिस हत्या व अवैध हथियार के बारे में आरोपित से पूछताछ कर रही है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply