एएनएम के पदों पर इस राज्य में निकली बड़ी भर्ती

बिहार सरकार ने राज्य स्वास्थ्य सोसायटी ने एएनएम के 865 पदों पर भर्ती निकाली है। इस खबर की पूरी जानकारी के लिए हमारी खबर आपके लिए बहुत ही सहायक साबित हो सकती है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी इस खबर से जानकारी प्राप्त कर सफलतापूर्वक आवेदन कर सकते हैं। भर्ती का विवरण इस प्रकार है:
विभाग का नाम:बिहार, राज्य स्वास्थ्य सोसायटी     
पद का नाम:एएनएम
पदों की संख्या:865

और पढ़े:पोस्टल असिस्टेंट / सॉर्टिंग असिस्टेंट, पोस्टमैन(स्पोर्ट्स कोटा) के लिए निकली बड़ी भर्ती,जल्द करें आवेदन

शैक्षिक योग्यता:इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी सहायक नर्स मिडवाइफरी (एएनएम) प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में डिप्लोमा (2 वर्ष पूर्ण समय)  पास होना चाहिए।इस पद के लिए आवेदन कर सकत है। शिक्षा से संबंधित अन्य जानकारी प्रकाशित नोटिफिकेशन से प्राप्त की जा सकती है।
आवेदन करने के लिए अन्तिम तारीख:30-03-2020  

यह भी पढे़:सर्व शिक्षा अभियानप में पंजाब सरकार ने विभिन्न पदों पर निकाली बड़ी भर्ती

ये है आयु सीमा: बिहार सरकार के राज्य स्वास्थ्य सोसायटी ने एएनएम पद के इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 42 वर्ष के बीच होनी आवश्यक है। आयु में छूट एवं अन्य जानकारियां प्रकाशित नोटिफिकेशन से प्राप्त की जा सकती है।
इस प्रकार मिलेगी नौकरी: इस भर्ती में अभ्यर्थी का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में प्रदर्शन के अनुसार होगा।
इतनी मिलेगी सैलरी: इस भर्ती में चयन होने पर अभ्यर्थी को वेतनमान  राज्य सरकार के कर्मचारियों के अनुसार देय होगा। इस प्रकार किया जा सकता है आवेदन: इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन से पूरी जानकारी प्राप्त कर सावधानी से आवेदकर सकते है

About The Author

Related posts

Leave a Reply