असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर इस राज्य में निकली बड़ी भर्ती

तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (TANGEDCO) ने JR Asst के 500 पदों पर भर्ती निकाली है। इस खबर की पूरी जानकारी के लिए हमारी खबर आपके लिए बहुत ही सहायक साबित हो सकती है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी इस खबर से जानकारी प्राप्त कर सफलतापूर्वक आवेदन कर सकते हैं। 
भर्ती का विवरण इस प्रकार है: 
विभाग का नाम:तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (TANGEDCO)

और पढ़े़:अधीनस्थ और चालक के विभिन्न पदों पर इस राज्य में निकली बड़ी भर्ती
पदों का नाम: असिस्टेंट इंजीनियर 
पदों की संख्या: 500 पद
शैक्षिक योग्यता: इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी  Bachelor Degree or AMIE (Relevant Engg Disciplines) पास होना आवश्यक है। शिक्षा से संबंधित अन्य जानकारी प्रकाशित नोटिफिकेशन से प्राप्त की जा सकती है। 
आवेदन करने के लिए अन्तिम तारीख:12-03-2020
यह भी पढ़े:ग्रामीण डाक सेवक के विभिन्न पदों पर इस राज्य में निकली बड़ी भर्ती
ये है आयु सीमा:तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (TANGEDCO विभाग की इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 35 वर्ष के बीच होनी आवश्यक है। आयु में छूट एवं अन्य जानकारियां प्रकाशित नोटिफिकेशन से प्राप्त की जा सकती है। 
इस प्रकार मिलेगी नौकरी: इस भर्ती में अभ्यर्थी का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में प्रदर्शन के अनुसार होगा। 
इतनी मिलेगी सैलरी: इस भर्ती में चयन होने पर अभ्यर्थी का वेतनमान तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड के कर्मचारियों के अनुसार देय होगा।
इस प्रकार किया जा सकता है आवेदन: इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन से पूरी जानकारी प्राप्त कर सावधानी से आवेदन कर सकते हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply