मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई ,पिस्टल और कारतूस के साथ शातिरअपराधी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे शातिर बदमाशों को मुजफ्फरपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्फरतार किया हैं।ये  किसी बड़ी लूट कि योजना बना रहे थे।पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कर्रवाई करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। इनके  पास से भारी मात्रा में पिस्टल और करतुस बरामद हुआ हैं।गिरफ्तार किये गये बदमाशो्ं से पुलिस पुछताछ कर रही हैं।

और पढ़े:भागलपुर जिले में बिस्कुट के बहान बच्ची से दुष्कर्म: लोग बोले शहर हुआ शर्मसार

जिले में अपराधी और बदमाश दोनों ही पुलिस और प्रसाशन के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं।बदमाश और अपराधी  खुले आम लुटपाट ,चोरी डकैती और अपहरण जैसी वारदात करके चले जाते हैं। उनका पुलिस के प्रति भय नहीं हैं। खुले आम घुमते हुए देखे जाते हैं। पुलिस जानबुझ कर या भय के कारण उनके प्रति कोई कार्रवाई नहीं करती हैं। आम जनता भय के वातावरण में जीवन जिने के लिए बिवस हो रही हैं।कोई भी न तो कही पर भय मुक्त हो कर जा सकता हैं न ही कोई काम कर सकता हैं। सरकार हमेशा सुसाशन की बात करती रहती हैं। यह सिर्फ जनता के साथ झुठा छलावा मात्र हैं।  अपराधियों और बदमाशों को जड़ से खत्म करने के लिए प्रसाशन और पुलिस को बड़ी कार्रवा ई करनी पड़ेगी। तभी इस समस्या से निजात पाया जा सकता हैं।

यह भी पढ़े:दुष्कर्म राजद विधायक की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने संपत्ति जब्त करने के दिये आदेश

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि मीनापुर थाना क्षेत्र स्थित ईट भट्टे के निकट दो शातिर बदमाश देशी पिस्टल व कई कारतुस लिये किसी बड़ी लूट की योजन बना रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस बड़ी कार्रवाई करते हुए हजरतपुर निवासी बृजनंदन दास और अहियापुर थानाक्षेत्र के रुसुलपुर सलीम निवासी प्रभु दास के रुप में गिरफ्तार किया गया हैं। गि’रफ्तारी होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply