नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

राजधानी के पटना जिले मे गत बीती रात को एक रेस्टोरेंट से खाना खाकर लौट रही  BBA के छात्रा से रेस्टेरेंट मालिक ने रास्ते से अगवा कर  युवती के साथ  कुछ  और लोगों ने मिलकर दुष्कर्म किया। ये मामला अभी ठंड नही हुआ था कि मंगलवार को एक और ऐसा मामला सामने आया। पटना के फुतहा स्टेशन के पास एक युवती से दुष्कर्म किया गया। युवती को नौकरी का झांसा देकर लाया गया था।और पढ़े:प्यार किया,फिर किया ऐसा काम,सुनकर दहल जायेगे

 

बताया जाता हैं कि एक युवक दो सगी बहनों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर पटना के फुतहा स्टेशन ले कर गया। युवक  उसमें से एक युवती को रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म पर बैठा दिया और दुसरी बहन को चाय पिलाने के बहाने रेलवे लाईन के किनारे ले जाकर दुष्कर्म  किया। बताय जाता हैं कि युवती किसी प्रकार उसके चंगुल से बचकर रेलवे पुलिस स्टेशन पहुंच कर आप बीती बताई। दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद रेलवे थाना के थानाध्यक्ष प्रदुमन सिंह और आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ज्ञानेश कुमार झा ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़़ता शुरु कर दिया।इस संबंध में अभी तर किसी की गिरफ्तारी  नही हो पाई हैं।

ये भी पढ़े:BBA की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म,वीडियो वायरल की धमकी

छात्राओं और युवतियों  के साथ हो रहे इस प्रकार के मामले लागातार बढ़ते जा रहें हैं। पुलिस और प्रसाशन इस दिशा में समूची  कार्रवाई करते हुए नही देखा गया हैं। पुलिस ऐसी जगहों पर तैनात रहती हैं जहां पर लोगों का आना जाना नहीं के बराबर होता हैं।ऐसी जगहोे पर शातिर मौका का फायदा उठाकर  अकेली आने जाने वाली छात्राओं और लड़कियों से दुष्कर्म कर फरार हो जाते हैं। पुलिस को ऐसे स्थानों को चिंहीत कर उचित कदम उठाना चाहिए।

About The Author

Related posts

Leave a Reply