मां, पत्नि व तीन बेटियों की गल काट कर हत्य, आरोपित बच निकला

राजधानी पटना के हवेली खड़गपुर थाना इलाके के कन्हैया टोला में एक व्यक्ति ने अपने 95 वर्षिय मां पत्नि और तीन बेटियों की गला काट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया हैं। घटित घटना की खबर से आप पास के लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ता करने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

और पढ़े:गया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,ठगी गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने घटित घटना के बारे में बताया कि  गुरुवार की रात को एक 50 वर्षीय व्यक्ति हवेली खड़गपुर थाना इलाके के कन्हैया टोला में रहता था।उसके परिवार में 95वर्षीय वृद्ध माता,पत्नि , एक पुत्र और तीन बेटियों के अलावा एक उसके साला का लड़का साथ में सब लोग हसी खुशी से रहते थे। आरोपित का लड़का पटना रह कर पढ़ाई लिखाई करता था। घर का मुखिया भरत की गौशाला मार्केट में दुकान कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

ये भी पढे़:किशोरी से शादी के लिए अपहरण,नदी में मिलीअचेत

लेकिन दुकान का पट्टा खो जाने के कारण वह डिप्रेशन में था। डिप्रेशन की वजह में उसने गुरुवार की रात को95 साल की मां, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियां शिवरानी (16) , सिमरन (14) और  सोनम (12 ) की गला काट कर हत्या कर दिया। हत्या के बाद उसने छत से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन वह बच गया ।सूचना पर पहुंचे डीएसपी पोलस्क कुमार ने आरोपित को पकड़ कर पुछताछ करने पर गुनाह कबूल कर लिया हैं। उन्होने कहा कि सीघ्र ही आरोपित के उपर हत्या का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply