मुजफ्फरपुर जिला:लां कांलेज के सम्मान समारोह में जाते समय कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला,आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गन्नी एसकेजे लाँ कांलेज के सम्मान समारोह में जाते समय कांग्रेस नेता पर जान लेवा हमला होने की घटित घटना हुई।इस घटना में पू्र्व मंत्री वीणा शाही,एलपी शाही,लां कांलेज के प्राचार्य सूनील कुमार के अलावा उन पर  तीन -चार अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध  प्राथमिकी दर्ज कराया गया हैं।जिले के थानाध्यक्ष मो.शुजाउदीन ने प्राथमिकी दर्ज कहा कि हमलावारों की तलाश जारी कर दी गई हैं। शीघ्र ही हमलवारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्राथमिकी दर्ज होते ही पूर्व मंत्री वीणा शाही ने कहा कि इस घटना में मेरा कोई दूर-दूर तक कोई आस्तविकता नहींं हैं।

और पढ़े:पटना जिले में युवक को गोली मार कर हत्या,अपराधी फरार

घटित घटना के बारे में कांग्रेस नेता अरविंद सिंह ने बताया कि एसकेजे लां कांलेज के प्राचार्य  एलपी शाही ने मुझे फोन कर कहा कि कांलेज में पूर्वी छात्रों का समारोह रखा गया हैं आपको जरुर आना हैं मेरे को किसी दुसरे जगह जाने के  कारण समारोह में नहीं आ सकता हुं।कहने के बाद भी संजय कुमार पांडेय मेरे घर आ कर जबरदस्ति करने गा। इसके बाद मैं उसकी बाइक पर सवार होकर कांलेज आ गया।रास्ते में घात लगाये राजा, रोशन पहले से तैयार बैठे थे। वे लोग बाइक को रुकवाकर लाठी-डंडे से पीटने लग गये।पिटाई से अचेत होने के कारण मृत समझ कर वे सभी लोग वहा से भाग गये।संजय पांडेय भी वहा से बाइक लेकर चला गया।

यह भी पढे़:पूर्णिया जिला में जमीनी विवाद में तीन व्यक्ति घायल

सूचना पर पहुंची पुलिस की सहायता से मुझे एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। कांग्रेस नेता ने बताया कि पूर्व मंत्री वीणा शाही और किरण शाही के बीच बाउंड्री घेरे को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था।वीणा शाही को लग रहा था कि मैं किरण शाही का पक्ष ले रहा हुँ। इसी कारण एक सोची-समझी साजिश के तहत उन्हें घर से बुलाकर ले गये और अपने लठैतों से जानलेवा हमला कराया।

 

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply