समस्तीपुर जिले में गोली लगने से पुलिस मित्र घायल:स्थिति नाजूक

बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरबदया में गुरुवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक पुलिस मित्र को गोली मार दी। लोगी लगने से वह अचेत हो कर नीचे गिर गया।गोली की आवज सुनकर आप-पास के लोग इकट्टा हुए और आनन फानन में  उसे स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति नाजूक बनी हुई हैं। सूचना  पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुयाना कर जांच  में जुटी हुई हैं।इस संबंध में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं।

और पढ़े:बेगूसराय जिले में नाबालिग युवक की आंखें निकाल कर हत्या, पुलिस के प्रति लोगों में भारी रोष

घटना के बारे में बताया जा रहा हैं कि पुलिस मित्र अपनी बहिन के घर  बाइक से मृत्यु भोज में जा रहा था कि कोरबदघा रेलवे फाटक के पास  मोटरसाईकिल सवार तीन की संख्या में आये बदमाशो नें आना धुन गोलियां चलाना शुरु कर दिया। एक गोली उसके पैर में लगी जिससे वह घायल हो गिर गया। बदमाशों ने मरा समझ कर वह वहा से फरार हो गये। फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जुट गये।स्थानीय लोगों ने उस सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायल पुलिस मित्र की पहचान इंद्रजीत के रुप में हुई हैं।

ये भी पढ़े:पुरुषों में होने वाले स्तन कैेंसर:जानिए कारण व उपचार

सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या ने अस्पताल में पीड़ित से जानकारी ली। डीएसपी प्रितिश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से खोखा बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply