पटना जिले के होटल में पुलिस की छापेमारी,चल रहा था देह व्यापार का गंदा खेल,आपत्तिजन हालत में मिले युवक व युवतियां

बिहार के पटना जिले के सासाराम नगर थाना क्षेत्र स्थित पुरानी जीटी रोड पर स्थित एक होटल मे देह व्यापार चलने की एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आधा दर्जन युवक और युक्तियो कोंआपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया हैं।होटल से यौन शक्तिवर्धक दवाएं व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पुलिस प्रशासन का कहना हैं कि आालत इतना खराब था कि देखने के बाद सिर शर्म से झुक गया।

पुलिस के इस छापेमारी के बाद शहर के अन्य होटलों और रेस्टोरेंट संचालकों में हडकंप मच गया। बताया जरा रहा हैं कि सासाराम के आधा दर्जन होटलों में घंटों के अनुसार केबिन या कमरा बुक किये जाते हैं।यह धंधा शहर में खुब मजे से चल रहा हैं। मंगलवार की सुबह एक होटल संचालक ने बताया कि सासाराम में जिस्‍मफरोशी के धंधेबाजों को पुलिस व सफेदपोशों का संरक्षण प्राप्‍त है।इस घटना के बाद से स्थानीय पुलिस इस तरह के होटलों पर नजर रखने लगी हैं।

सदर एसडीपीओ लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि होटल में आपत्तिजनक कार्य होने की सूचना लगातार मिल रही थी। इसके बाद यह कार्रवाई की गई। एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी के दौरान हिरासत में लिये गुयेे युवकों में रोहतास के दरिगांव निवासी सुनील कुमार, चेनारी निवासी अजीत कुमार, सासाराम शहर के तकिया निवासी श्यामजी प्रसाद और नूरनगंज मोहल्ला निवासी मुहम्म्द यासिब आलम शामिल हैं। कैमूर जिला के कुदरा निवासी रितेश कुमार व रजनीश कुमार भी गिरफ्तार किए गए। पुलिस ने उनके पास से सात मोबाइल और आधार कार्ड भी बरामद किए। गिरफ्तार युवकों के साथ होटल संचालक विशाल बहादुर सिंह को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply