मुजफ्फरपुर में पर्स चोर ने मां का बदला बेटे से लिया, स्कूल में घुसकर ली बेटे की जान

यह घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथपुर की है जहां के स्कूल में घुसकर एक युवक ने एक छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी। छात्र की पहचान गांव के ही रहने वाले विजय राम के बेटे सूरज के रूप में हुई है। मृतक सूरज बड़ा जगन्नाथ स्कूल  में सातवीं का छात्र था।

नीतीश के मंत्री श्याम रजक के बिगड़े बोल,हमारा काम जनता का सेवा नहीं करना,अपराधी पर लगाम नहीं लगाना

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सूरज से मां का पर्स एक बाइक सवार बुधवार की शाम छीन कर भाग रहा था। जिसमें से एक युवक की पहचान मृतक की मां ममता देवी ने गांव के ही मुन्ना के रूप में पहचान की थी। उनके बयान पर पुलिस ने मुन्ना को पकड़ कर जेल भेज दिया था। साथ में वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक को भी जप्त कर लिया था, जो बाइक मुन्ना के साथ ही विकास की थी। बाइक जप्त होने के बाद मुन्ना का दोस्त विकास बौखला या हुआ था और इसी बौखलाहट में उसने सूरज की हत्या कर दी।

मुकदमा दर्ज होने के 5 महीने बाद मुजफ्फरपुर टाउन डीएसपी मुकुल रंजन ने मुकदमा से धारा 307 और 27 आर्म्स एक्ट हटाया राजनीतिक दबाव मे

गुरुवार की दोपहर को जब स्कूल के सारे बच्चे मिड डे मील के लिए लाइन में लगे हुए थे, उसी वक्त विकास स्कूल में गया और लाइन में से खींचकर सूरज को बाहर निकाला और चाकू से उस पर हमला कर दिया। हमला करने के बाद विकास वहां से फरार हो गया। स्कूल के शिक्षकों ने सूरज को तुरंत है अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में 12 घंटों के अंदर पांच बच्चों की मौत

मृतक सुरज के परिजनों ने उसकी मौत के बाद अस्पताल और स्कूल दोनों में जमकर तोड़फोड़ की। स्कूल के सारे सामान को आग के हवाले कर दिया। अहियापुर रोड जाम कर दी और स्कूल के शिक्षकों से भी  बदतमीजी की। स्कूल और अस्पताल दोनों जगह परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply