सुशांत सिंह राजपुत की मौत से आहत,10 वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की अत्महत्या

Stunned by the death of Sushant Singh Rajput, 10th student hanged himself to death

बाँलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से आत्म हत्या करने की सूचना से उनके फैंस दुखी हैं।उनके चाहने वाले में एक ऐसा फैंस जो 10 वी क्लास का छात्र उनकी मौत से इतना आहत हुआ कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाँर्टम के लिए भेज दिया।पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं।

और पढे:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को करेंगे राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात,बीए येदियुरप्पा रखेगे ये मांग

छात्र की आत्महत्या का मामला नालंदा के चंडी थाना इलाके का हैं। परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से झूल गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने के बाद उन्हें अनहोनी की आशंका हुई।

यह भी पढ़े:पतंजलि योगपीट का बड़ा ऐलान,कोरोना दवा बनाने में मिली सफलता

परिजनों के मुताबिक, तुरंत ही उन्होंने दरवाजा तोड़ा और जैसे ही कमरे में गए वहां की स्थिति देख दंग रह गए। इसके बाद चीख पुकार मच गई। परिजनों ने बताया कि जब से उसने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर सुनी थी तभी से मर्माहत था। बार-बार वह अपने दोस्तों और परिजनों से यही सवाल किया करता था कि हमेशा मुस्कुराते रहने वाला शख्स क्या फांसी लगा सकता है?

About The Author

Related posts

Leave a Reply