निकिता हत्याकांड़ में आया नया मोड, इस तरह थी लव जिहाद करने की तैयारी

Nikita tomar

जयपुर। हरियाणा के बल्लभगढ़ में हाल ही में हुई निकिता तोमर की हत्या में बड़े रहस्य का खुलासा हुआ है आरोपी तौसिफ निकिता के साथ एक ही स्कूल में पढ़ता था। तौसिफ निकिता से एक क्लास सिनियर था और वह निकिता से दोस्ती करना चाहता था। तौसिफ अपना नाम बदलकर अंकित रख लिया था ताकि उसके दोस्ती में धर्म आड़े हाथ न आए। लेकिन कुछ ही दिनों के बाद सभी को उसका नाम पता चला गया था।

ये भी पढ़ें-तौसिफ ने इस कारण की Nikita Tomar की हत्या, जाने पूरा मामला

वह निकिता को हमेशा परेशान करता था और उससे दोस्ती करने को लेकर दबाव बनाता था लेकिन निकिता को तौसिफ के साथ दोस्ती करने को लेकर बहुत दिलचस्पी नहीं रखती थी। एक दिन उसकी शादी के बारे में पता चला तो तौसिफ उससे मिलना चाहता था लेकिन निकिता उससे नहीं मिलना चाहती थी।

Nikita tomar
Nikita tomar

तौसिफ के दिमाग में तो कुछ और हीं चल रहा था और वह एक दिन निकिता से मिलने उसके परीक्षा केंद्र तक जा पहुंचा और उसे अपने कार में ले जाने के लिए जबर्दस्ती करने लगा लेकिन वह नहीं जाना चाहती थी। उसके बाद तौसिफ ने सुनसान जगह पर कार रोकी और उसे बैठाने लगा जिसे मना करने के बाद उसके माथे में गोली मार दी।

तौसीफ और रेहान को पुलिस ने दो दिनों की रिमांड पर लिया है

बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर के हत्या के आरोपी तौसीफ और रेहान को पुलिस ने दो दिनों की रिमांड पर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान तौसीफ ने बताया है कि साल 2018 में उसने निकिता का अपहरण शादी की नीयत से ही किया था। उधर, निकिता की एक सहेली ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि तौसीफ स्कूल के दिनों से ही निकिता से दोस्ती करना चाहता था। तौसीफ ने अपना नाम अंकित बताकर निकिता से दोस्ती की थी। हालांकि, ये बात ज्यादा दिनों तक छुप नहीं पाई।

ये भी पढ़ें-PDP नेता महबूबा मुफ्ती ने चीन को लेकर मोदी सरकार को घेरा, कही ऐसी बात

निकिता के साथ स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने नाम उजागर न करने की शर्त पर बताया कि सीनियर क्लास में होने की वजह से निकिता और उसकी दोस्त को कई महीनों तक तौसीफ के असली नाम का पता नहीं लग सका। तौसीफ के असली नाम का पता तब चला जब तौसीफ को उसके एक दोस्त ने स्कूल में उसके असली नाम से पुकारा। छात्रा ने बताया कि तौसीफ स्कूल में सीनियर था। निकिता जब 11वीं क्लास में थी, तब वह 12वीं का छात्र था। इसी वजह से उसका असली नाम नहीं पता था। स्कूल के दिनों से ही तौसीफ निकिता से दोस्ती करना चाहता था।

निकिता तोमर को तौसीफ और रेहान ने कार में अगवा करने की कोशिश की

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 26 अक्टूबर को बीकॉम की छात्रा निकिता तोमर को तौसीफ और रेहान ने कार में अगवा करने की कोशिश की। जब इसमें सफल नहीं हो पाए तो तौसीफ ने निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की पूछताछ में तौसीफ ने बताया कि निकिता किसी और से शादी करने वाली थी, इसलिए उसने उसे मार दिया। बता दें, तौसीफ ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, लेकिन बाद में समझौता हो गया था।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ने महिलाओं के लिए उठाया बड़ा कदम, करने जा रही ये काम

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने बताया कि इस मामले में एसआईटी टीम भी गठित की गई है। क्राइम एसीपी अनिल कुमार के नेतृत्व में गठित यह टीम पूरे मामले की जांच करेगी। हालांकि, परिजनों की मांग पर इस पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। पुलिस पीड़ित परिवार के साथ है। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के अनुसार इस मामले में पुलिस के पास पर्याप्त साक्ष्य हैं, जिसके आधार पर अदालत में अच्छी पैरवी कर आरोपितों को दोषी साबित करवा कर कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply