नदी में किशोर का शव मिलने सनसनी:हत्या की आशंका

मुजफ्फरपुर जिले के गयाघाट थाना क्षेत्र के लक्ष्मण नगर गांव में घर से गायब किशोर का शव नदी में मिलने से सनसनी फैल गई।शव को देखने से लग रहा हैं  की किसी से किशोर की हत्या कर शव को नदी में फैंक दिया हैं। सूचना पर  गायघाट थानाध्यक्ष के घटना स्थल पर पहुंच कर शव कि निसाख्त करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया  परिजनों ने इस संबंध में अभी तक पुलिस में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई थी।

और पढ़े:गोपालगंज जिले में शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार

पुलिस ने बताया कि गयाघाट थाना क्षेत्र के नगर गांव से चार, पाच दिन पहले एक किशोर घर से गायब हो गया। जिसकी खोज बीन किया गया लेकिन उसका पता नही चला।सोमवार की दोपहर एक बजें  कुछ ग्रामिणों ने सियारी नदी में एक किशोर का शव पानी में तैरते हुए देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रामिण की सहायता से शव को बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के लक्ष्मण नगर गाव निवासी रामेश्वर दास के 13 वर्षीय पुत्र उगन दास के रूप में हुई है।  शव को बाहर निकालने के बाद ग्रामिणों ने शव को NH 57 पर रख कर सड़क को जाम कर प्रसाशन और पुलिस के विरुद्ध नारे बाजी करने लगे। जनप्रतिनिधि और गायघाट थानाध्यक्ष के आश्वासन पर लोगों ने सड़क से जाम हटाया

 

ये भी पढ़े:किक्रेट लेख के विवाद में युवक को गोली मारा, हालत गंभीर

मौके पर पहुंचे गायघाट थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह, मुखिया पति श्यामसुंदर साह एवं सीओ के निर्देश पर पहुंचे अंचल निरीक्षक अरुण कुमार सिंह ने आपदा प्रबंधन से चार लाख रुपये का चेक मृतक के पिता रामेश्वर दास को सौंपा।पुलिस मामले की जाच कर रही है।

 

 

 

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply