बिहार के मुजफ्फरपुर के मुखिया के बिगड़े बोल हिंदू मुस्लिम दंगे कराने के लिए मुसलमानों को भड़काया बोला मुर्गे की तरह हिंदुओं को काटो हम सब देख लेंगे

Muzaffarpur News: Read muzaffarpur (मुजफ्फरपुर) Latest News in Hindi, muzaffarpur Hindi News Headlines, मुजफ्फरपुर समाचार, muzaffarpur breaking news on Business, Sports, Entertainment, Politics, Lifestyle and more only on apnanews.in

बिहार मुजफ्फरपुर:- यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के पारू प्रखंड के ग्यासपुर पंचायत की है. सूत्रों से खबर मिला है कि दिनांक 15/05/2020 को विशाल कुमार पुत्र श्री लखविंदर प्रसाद सिंह दोपहर के समय ग्यासपुर का एक मोहल्ला है तकिया वहां पर जाकर फोटो खींच रहे थे इसी क्रम में सैफ अली खान पिता समसू हुसैन, आलम और उनके कुछ साथियों ने उनको घेर लिया और उनका मोबाइल छीन लिया.दोनों के बीच काफी गाली-गलौज भी हुआ. घर पर आकर अपने परिजन को बताया.

दिनांक 16/05/2020 को इस बात को खत्म करने के लिए ग्यासपुर पंचायत के मुखिया प्रमोद सिंह को बुलाया गया. ग्यासपुर ग्रामवासी लखविंदर सिंह के घर पर ग्राम वासियों और तकिया के मुसलमान भी थे. जहां जनप्रतिनिधि का काम बनता है कि दोनों पक्षों को समझाएं भुजाएं और मामला को शांत करें वही इसका उल्टा वहां पर देखने को मिला वोट बैंक की राजनीति करने को मिला.

गांव के ग्राम वासियों ने एक विज्ञप्ति लिखित में पुलिस को दी है जिस पर गांव के सभी ग्रामवासी का हस्ताक्षर लिया गया है इसकी एक प्रति हम यहां दिखा कर रहे हैं.

जब हमारे संवाददाता ने ग्यासपुर वासी विकी कुमार से बात किया तो विकी कुमार ने बताया कि प्रमोद सिंह मुखिया ने ग्रामवासी के सामने मुसलमानों से बोला कि तुम हिंदुओं को मुर्गे की तरह काट दो हम देख लेंगे.

आप सभी बताएं कि क्या जनप्रतिनिधि का यही काम होता है दोनों पक्षों को भड़काना और दंगा करवाना. दंगा का अंजाम आप सभी जानते हैं. दंगा में जनप्रतिनिधि का कोई नुकसान नहीं होता है.
दंगा में हमेशा जनता का ही नुकसान होता है आम जनता बर्बाद हो जाता है तबाह हो जाता है आप सभी से निवेदन है कि इस तरीके का बयान बाजी ना करें और दंगा होने से बचाएं

अपना न्यूज़ आप सभी से अपील करता है कि इस तरह के बयान बाजी से बचें दोनों पक्षों को समझाएं और इस मामले को शांत करें

About The Author

Related posts

Leave a Reply