BREAKING . गायघाट में पिस्टल के साथ पकड़े गए दो बदमाश, बैंक लूट में स्वीकारी अपनी संलिप्ता, 2 पिस्टल, 2 कारतूस,4 मोबाईल फोन ,1 बाईक भी बरामद!

मुज़फ़्फ़रपुर :जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी स्थित एक्सिस बैंक से दिन दहारे बेखौफ़ बदमाशों ने गार्ड को गोली मारकर लूट मामलें में आखिर गायघाट पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है ।पुलिस ने इन दोनों पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट की दो पिस्टल, दो कारतूस, चार मोबाइल फोन के साथ एक पैशन प्रो बाईक भी जब्त कर थाने ले आयीं हैं ।थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह ने प्रेस कांफ्रेंस कर पत्रकारों जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने अपनी संलिप्ता हाल ही में मैठी में हुए एक्सिस बैंक से दिन दहारे 11 लाख रुपये लूट की घटनाओं में इन दोनों ने अपनी संलिप्ता पुलिस के समक्ष स्वीकारी है ।

पारू थाना क्षेत्र के टेंगरारी गांव निवासी मो समी अहमद के पुत्र शाहरुख राजा उर्फ आरसी एकबाल के घर से पुलिस ने छापेमारी कर लूट की 50,000 रूपये भी बरामद की है ।दूसरे की पहचान कुढ़नी थाना क्षेत्र के हरिनरायण पुर गांव निवासी कमल सिंह के पुत्र अमीर कुमार के रूप में हुई है ।दोनों का ही पहले से अपराधिक इतिहास रहा है ।कई कांडो में भी अपनी संलिप्ता पुलिस के सामने स्वीकारी है ।दोनों बहापुरपुर मध्य विद्यालय के समीप किसी अपराध की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे ।गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया ।मालूम हो कि इससे पहले भी पुलिस ने लूट की रकम दो लाख रुपये बरामद कर चुकी है । पुलिस ने दोनों को आर्म्स एक्ट के तहत न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है ।छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह, एएसआई हरिकिशोर साह, एसआई गोपाल प्रसाद आदि थें ।

Reporter:- Abhishek kumar

About The Author

Related posts

Leave a Reply