बिहार के दरभंगा जिला में कोरोना के दो संदिग्ध मरीज भागे,अस्पताल प्रशासन में हड़कंप

बिहार के दरभंगा जिले में कोरोना वायरस के संदिग्द दो मरीजों के जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से भाग जाने पर अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार डीएमसीएच के अंदर कोरोना से संक्रमित मरीजों की इलाज के लिए 6 बेड का अलग आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है. इसी वार्ड में दोनों संदिग्ध को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.भागे गये दोनों मरीज अभी हालहि में दुबई से गांव लौटे थे और सर्दी, जुकाम से पीड़ित होने के कारण जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।इस तरह भागे गये दोनों मरीजों को लेकर डीएमसीएच प्रबंधन के व्यवस्था पर सवाल उठ ने लग गये हैं।

और पढ़े:कोरोान को लेकर लगाई गयी धारा 144 को हटाने के लिए डीजीपी व मुख्य सचिव को दिये निर्देश:सीएम नीतीश कुमार

डीएमसीएच प्रबंधन ने आनन फानन में भागे गये दोनों संदिग्धों के विरुद्ध नजदीकी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया हैं। खबर लिखे जाने तक दोनों मरीज का कोई पता नहीं चल सका था. पुरे शहर में यह खबर आग की तरह फ़ैल गई।

यह भी पढ़े:बिहार के मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में दायर हुआ चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग के खिलाफ कोरोना फैलाने का केस दर्ज

बता दें कि रविवार को भी दरभंगा में कोरोना के एक संदिग्ध मरीज सूरज नारायण महासेठ (75) को इलाज के लिए DMCH में भर्ती कराया गया था. आईसोलेशन वार्ड में मरीज का इलाज चल रहा है. संदिग्ध मरीज 18 दिन के भारत दर्शन तीर्थयात्रा से लौटा था.

About The Author

Related posts

Leave a Reply