बिहार में चलती ट्रेन के टॉयलेट में महिला की गला काटकर हत्या, पति को मारी गोली

यह दिल दहला देने वाली घटना कटिहार से दिल्ली जाने वाली सीमांचल एक्सप्रेस की है जहां एसी कोच में सफर कर रही एक महिला की बेरहमी पूर्वक गला काट कर हत्या कर दी गई और उसके पति को गोली मार दी गई। पति पत्नी कटिहार से मेरठ जाने के लिए सीमांचल एक्सप्रेस में सवार हुए थे जिसमें वह एसी कोच संख्या दो में सफर कर रहे थे।

पटना बाईपास पर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से एक शख्स की मौत दो गंभीर रूप से घायल

मृतिका का नाम कंचन देवी है वह अपने पति के साथ मेरठ में रहती थी, उसके  पति का नाम उत्तम कुमार है जो मेरठ में सुपरवाइजर है। मिली जानकारी के अनुसार कंचन देवी की हत्या बरौनी से बेगूसराय के बीच में की गई है।

 

पटना में बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला, युवक था मानसिक रूप से विक्षिप्त

जानकारी मिलते ही पुलिस ने महिला के शव को पाटलिपुत्र स्टेशन पर उतरा और उसके पति को अस्पताल में भर्ती कराया।महिला के पति के सीने और पैर में गोली लगी है जिसका इलाज पटना के पीएमसीएच में हो रहा है। दंपति के साथ उनका 6 साल का बेटा भी सफर कर रहा था जो घटना के बाद से लापता है।

पटना में पुलिस के हत्थे चढ़ी मानव तस्करी की सरगना शीला देवी

पुलिस को यह घटना संदेहास्पद लग रही है क्योंकि कोच में सफर कर रहे यात्रियों ने किसी भी तरह हंगामे या गोली चलने की आवाज सुनने से साफ इंकार किया है।फिलहाल जीआरपी पाटलिपुत्र थाना ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया और इस मामले की छानबीन कर रही है।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply