नौकरी का झांसा दे कर युवक का अपहरण,मांगे 10 लाख

राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में युवक को नौकरी का झासा देकर अपहरण कर दिया। अपहरण के वजह में अपहरण कर्ताओं  ने युवक के घर वालों से 10 लाख रुपये की मांग करने लग गये।सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने टीम गठित कर जांच शुरू कर दी थी

औप पढ़े:पेट्रोल पंप के चार शातिर लूटरें मुजफ्फरपुर पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस पुछताछ से पता चला हैं कि महावीर मंदिर के सामने पान  कीदुकान चलाने वाला युवक दीपक और उसके भाई करबिगहिया मोहल्ले में मनोज और राजेश साथ रहते हैं।उसके भाई राजेश ने बताया कि राजा नाम का युवक उसके भाई दीपक को नौकरी दिलाने के लिए मीठापुर बस स्टैंड बुलाय। उसके बाद राजा और उस के साथ आये युवक ने दीपक का अपहरण कर अगवा कर लिया। उसके बाद फिरौती की मांग करने लग गये। फिरौती में 10 लाख रुपये की मांग अपहरणकर्ता कर रहे थे।

ये भी पढे़:मुजफ्फरपुर जिले में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने टीम गठित कर जांच शुरू कर दी। पुलिस जांच में पता चला की अपहरणकर्ताओं  ने दीपक को  मुंगेर के असरगंज थाना क्षेत्र में रखा हैं। ठीकाने का पता चलने पर  पटना पुलिस और मुंगेर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई कर अगवा किए गए पान दुकानदार दीपक कुमार को रिहा करा लिया।  पुलिस अपहरण का मामला दर्ज  दो अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।तफ्तीश में मालूम हुआ कि दीपक ने राजा से डेढ़ लाख रुपये कर्ज लिए थे, जिसे लौटाने में वह आनाकानी कर रहा था।

About The Author

Related posts

Leave a Reply