युवक की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, परिवार सदमे में

सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक को बदमाशों ने गोलियों से भुन डाला। दिनदहाड़े युवक की हत्या से आप-पास के क्षेत्रों में सनसनी फेल गई।सूचना पर पहुंचे सोनबरसा थानाध्यक्ष राकेश रंजन व स्थानीय बीडीओ ओमप्रकाश ने मामले की जांच पड़ता करने में जुटे हुए थे।पुलिस बदमाशों को पकड़ ने के लिए जहग -जगह छापेमारी कर रही हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाश अति शीघ्र पुलिस की गिरफ्त में होगो।

और पढ़े:मुजफ्फरपुर जिले में रेप केस वापस न लेने पर लड़की पर तेजाब फैंकने की धमकी:दहशत में पीड़ित परिवार

पुछताछ से पता चला हैं कि युवक बाजार से साईकिल पर सिलेंडर और कुछ समाल खरीद कर घर जा रहा था किभुतही सोनिया स्थान व चिरैया रोड पर बदमाशों ने गोलियों से भुन दिया।मृतक की पहचान अनिल महतो सहियारा थाना क्षेत्र के मटियार कला गांव निवासी सोनेलाल महतो का पुत्र था. सुचना पर पहुंचे सोनबरसा थानाध्यक्ष राकेश रंजन व स्थानीय बीडीओ ओमप्रकाश ने मौका मुयायना किया और शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए नजदीकी सदर अस्पताल भेज दिया।

 

यह भी पढ़े:सीवान जिले में घर आ रहे डांक्टर को गोली मार कर हत्या,अपराधी फरार इस संबंध में  मृतक की पत्नि पिंकी देवी ने बताया कि इस वरदात के पिछे उन्हीं अपराधियों का हाथ हो सकता हैं जिन्हें कुछ दिन पूर्व ही कोर्ट से सजा हुई हैं। पिंकी ने बताया कि उनके जेठ नंदू महतो की तकरीबन 10 साल पूर्व हत्या कर दिया गया था।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply