राजस्थान के दौसा जिला में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप,खंडहर में मिली बदहवास

7-year-old innocent girl raped in Dausa district of Rajasthan, ruined in ruins

राजस्थान के दौसा जिले के महुआ उपखंड इलाके में 7 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप करने का मामला प्रकाश में आते ही आस-पास के लोग आक्रोशित हो गये और आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गये।बालिका बदहवास हालत में सुबह एक खंडहर में मिली।सूचना पर सलेमपुर पुलिस पहुंच कर घटना स्थल का मुयाना कर पीड़िता को अस्पताल ले जाकर मेडिकल कराया।पुलिस पीड़िता से पुछताछ करने की कोशिश किया लेकिन सदमे में होने की वजह से कुछ भी बताने कि स्थिति में नहीं थी। पुलिस आरोपितों की तलाश करने के लिए जगह-जगह दबीस दे रही हैं लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई हैं।

और पढ़े:राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 76 नये केस,कुल संक्रमितों की संख्या 3,655

मंगलवार की रात गायब हुई थी बालिका

पुलिस ने बताय कि बालिका मंगलवार की रात 9 बजे घर से गायब हो गई।परिजनों ने आस-पास ढुंढ़ा लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।बुद्धवार सुबह बालिका नजदीकी एक खंडहर में बदहवास हालत में मिली।बालिका के मिलते ही ग्रामिण इक्कठा हो गये और तुरंत पुसिल पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल ले गई. बाद में पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पहुंचे और हालात का जायजा लिया. वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

यह भी पढ़े:राजस्थान के जयपुर जिले में टिड्डियों से फसलों को भारी नुकसान,धौलपुर जिला भी टिड्डि संभावित खतरों में शामिल


परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ रेप मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल महुआ डीएसपी शंकरलाल मीणा के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमें आरोपी की पहचान और तलाश करने में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है.

About The Author

Related posts

Leave a Reply