प्रशासन और शासन के रवैए से क्षुब्ध होकर समाजसेवी संजय साह ने महामहिम राज्यपाल से की नागरिकता वापस लेने की अपील

यह घटना मुजफ्फरपुर की है जहां अक्टूबर 2018 को समाजसेवी संजय साह ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले के विरोध में थाने में मामला दर्ज कराया था। जहां पहले तो उनका मुकदमा दर्ज नहीं किया जा रहा था लेकिन जब वह नहीं माने तो मुकदमा दर्ज किया । मुकदमा दर्ज होने के बाद उनके पास मुकदमा वापस लेने के लिएधमकी भरे कॉल आने लगे थे।

मुकदमा दर्ज होने के 5 महीने बाद मुजफ्फरपुर टाउन डीएसपी मुकुल रंजन ने मुकदमा से धारा 307 और 27 आर्म्स एक्ट हटाया राजनीतिक दबाव मे

ऐसा संजय शाह का कहना है कि बिना कुछ बताए मुकदमा दर्ज होने के  बाद राजनीतिक दबाव में आकर टाउन डीएसपी ने मुकदमे से धारा 307 और 27 आर्म्स एक्ट को हटा दिया ।

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधी खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहा है, समाज सेवी संजय शाह को मिला जान से मारने की धमकी

इस घटना से क्षुब्ध होकर संजय शाह ने महामहिम राज्यपाल से इस मामले पर उचित जांच कराने के लिए एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमेंं उन्होंने कहा है कि अगर इस मामले पर उचित कार्यवाही नहींं होती हैै तो उनसे भारत की नागरिकता वापस लेनेेे के लिए अपील की है।

मुकदमा दर्ज होने के 5 महीने बाद मुजफ्फरपुर टाउन डीएसपी मुकुल रंजन ने मुकदमा से धारा 307 और 27 आर्म्स एक्ट हटाया राजनीतिक दबाव मे

संजय शाह ने ज्ञापन में कहा है कि  अगर प्रशासन इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं करती है या भेदभाव किया जाता है तो उन्हें इस देश की नागरिकता नहीं चाहिए, उनसे भारत की नागरिकता वापस ले ली जाए।

 

 

 

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply