पटना में कोचिंग सेंटर में छात्र की पिस्टल से चली गोली दोस्त को जा लगी ,मौत

यह घटना पटना के दानापुर के बीबीगंज की है ,जहां यादव पैलेस  स्थिति कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले नौवीं के छात्र अपने कोचिंग सेंटर में हिस्सा लेकर गया था।  वह अपने सहपाठियों को दिखाने के लिए पिस्टल को लहरा रहा था, तभी पिस्टल से गोली चल गई और साथ खड़े दोस्त के सीने में जा लगी जिससे छात्र की मौत हो गई।

पटना में फिर से हुई मॉब लिंचिंग की घटना भीड़ ने चोरी के आरोप में दो युवकों को बुरी तरह से पीटा

मृत छात्र की पहचान नासरीगंज स्थित आदर्श नगर के निवासी अशोक राय के 17 साल के बेटे आशिक के रूप में हुई है। गोली लगने से खून से लथपथ छात्र की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक छात्र और आरोपी छात्र दोनों एक ही स्कूल में साथ पढ़ते थे।

मुजफ्फरपुर में कूरियर कंपनी के कार्यालय में अपराधियों ने की लूटपाट 26 लाख रुपए लूटे

इस घटना के बाद आरोपी छात्र भाग रहा था ,जिसे अन्य छात्रों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया ।आरोपी छात्र के पास से 32 एमएम की देसी पिस्टल बरामद हुई है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि नाबालिक नौवीं के छात्र के पास पिस्टल कहां से आई ?अगर उसने खरीदा था तो किस मकसद से खरीदा था? पुलिस इस मामले में उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है।

आईआरएस अधिकारी को दूसरी शादी करना पड़ा महंगा ,देने होंगे पहली पत्नी को 60 लाख रुपए

आरोपी छात्र पुलिस को गुमराह करने की पूरी कोशिश कर रहा है कभी वह कहता है कि किसी दूसरे ने गोली चलाई ,फिर वह कहता है कि उसके बैग में पिस्टल कहां से उसे नहीं पता। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है ,पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी।

About The Author

Related posts

Leave a Reply