मोतिहारी में छेड़खानी के विरोध में दो गुटों में हुई भिड़ंत में एक की मौत 18 हुए घायल

यह घटना मोतिहारी के आदापुर थाना क्षेत्र के जमुनाभार गांव की है ,जहां इस्लामपुर टोला में छेड़खानी को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए ।जहां दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना का कारण छेड़खानी से उपजा विवाद बताया जा रहा है।

पटना में दिनदहाड़े टेंपो चालक ने अपने कुछ साथियों के साथ यात्री को मारपीट कर लूटा

पुलिस के अनुसार इस्लामपुर टोला के अल मुद्दीन मियां एवं इम्तियाज मियां के बीच काफी पहले से भूमि विवाद चला आ रहा था । इसी दौरान घास काटने गई एक युवती द्वारा मुस्तजाब आलम पर छेड़खानी का आरोप लगाया गया जिसे लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में घायल डेढ़ दर्जन लोगों में से एक की मौत इलाज के दौरान हो गए जब उसे उपचार हेतु रेफर किया गया था

बिहार के जहानाबाद में शराब के नशे में एक पिता ने कि अपने 11 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या

इस भिड़ंत में मारपीट से घायल ताहिर मियां की मौत हो गई ,जहां एक तरफ सभी बकरीद पर्व की खुशियां मना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मृतक के घर में मातम का माहौल है। कुछ मारपीट में घायल सभी लोगों को बेहतर उपचार के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लोगों पर मारपीट करने और घायल कर देने का आरोप लगाया है।

बिहार के वैशाली में दुष्कर्म की नियत से युवक ने किया बच्ची को अगवा, लोगों ने पकड़कर पीटा

जहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 15 लोगों पर तो दूसरे पक्ष ने  11 लोगों पर मारपीट करने और घर कर देने का आरोप लगाया है।सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में तत्कालिक कार्रवाई करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply