पटना में दिनदहाड़े टेंपो चालक ने अपने कुछ साथियों के साथ यात्री को मारपीट कर लूटा

यह घटना पटना के दिघा थाने की है जहां राम जी चौक बस स्टैंड के पास टेंपो चालक ने अपने कुछ बदमाश दोस्तों के साथ मिलकर यात्री को ही लूट लिया।लूटपाट के दौरान उसने यात्री के साथ मारपीट भी की जिससे वह घायल हो गया।दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

बेगूसराय में अपराधियों ने मुकदमा वापस नहीं लेने पर बच्चे का किया अपहरण, पकड़े जाने के डर से बच्चे को ईट पर पटक हुए फरार

मृत व्यक्ति माधोपुर का निवासी सिकंदर है जो सुबह 9 बजे रामजी चक बस स्टैंड पर अपने घर जाने के लिए किसी साधन का इंतजार कर रहा था ।तब तक टेंपो चालक वहां पहुंचा और उसने जबरन सिकंदर को टेंपो में बैठाया। टेंपो चालक के साथ तीन और व्यक्ति उस में बैठे हुए थे ,तीनों ने जबरन सिकंदर को टेंपो में खींचना शुरू कर दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और उसके पास से रखे 30 हजार रुपए भी लूट लिया।

मुजफ्फरपुर में हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या ,प्रेमिका समेत दो लोगों पर हत्या का आरोप

इस सारी घटना के बाद वहां लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया जिससे बदमाश फरार हो गए लेकिन भीड़ ने टेंपो चालक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को अपना बयान दिया जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।पुलिस फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

दरभंगा में छेड़खानी के मामले में बंद युवक ने जेल से बाहर आते ही किया युवती के बहन और भाई पर हमला

दिनदहाड़े हुई इस घटना ने यह तो साफ कर दिया है कि पटना में बदमाशों के बीच पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। दिनदहाड़े इस तरह के घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। इससे पूर्व भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें टेंपो सवार बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply