जयपुर सोडाला इलाके में किशोर की चाकू मार कर हत्या,पुलिस के हत्थे चढ़े चारों आरोपी

जयपुर के सोडाला इलाके में एक किशोर की चाकू से गोंद कर हत्या करने की सनसनी खेजे घटना घटित हुई।इस घटना से आस-पास के क्षेत्रों में दहशद का माहौल पैदा हो गया हैं।पुलिस ने समोवार को नाकाबंदी कर भंखरोटा से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

और पढ़ेंःराजस्थान के अलवर जिले में घर लौट रही महिला से सामूहिक गैंगरेप,तीन आरोपित पुलिस की गिर्फत में

पुलिन से बताया कि लक्ष्मी नगर निवासी (17) अदनान सांय 7 बजे अपने चार-पांच दोस्तों केसाथ बैठा हुआ था उसी समय स्कूट और मोटरसाइकिल पर सवार होकर आधा दर्ज युवक आये और चाकू,सरिये से अदनान पर हमला बोल दिया और वहां से भाग निकले। हमले का पता चलने पर इलाके में दहशत का माहौल फैल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीरावस्था में अदनान को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अदनान के साथियों से पुछताछ से पता चला है किहमलावरों का टारगेट सलमान नामक युवक था जो आदतन अपराधी हैं। उसे ठिकाने लगाने की तैयारी से हमलावर आए थे, लेकिन अदनान उनके हत्थे चढ़ गया। घटना का पता चलने पर पुलिस आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। चार थाने के पुलिस जाब्ते को एतियात के तौर पर इलाके में तैनात किया गया है, जिससे किसी प्रकार की शांतिव्यवस्था खराब नहीं हो।

यह भी पढ़ेःजयपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एटीएम से बैटरी चोरी करने वाले अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के बदमाशों को किया गिरफ्तार

 हत्या के आरोप में करण, दिनेश, गौरव व उनके एक दोस्त को पकड़ा गया है। चारों एक ही क्षेत्र के रहने वाले है। अदनान और उसके साथियों ने कुछ दिन पहले ही गौरव व उसके साथियों से मारपीट की थी। उसके बाद अदनान के किसी साथी ने इंस्टाग्राम पर मारपीट को लेकर गंभीर मजाक उडाया। उसके बाद से ही गौरव, दिनेश एवं अन्य साथी अदनान से बदला लेने की फिराक में थे। अदनान को धमकी भी दी गई थी और जल्द ही अंजाम भुगतने के लिए भी कहा गया था।

About The Author

Related posts

Leave a Reply