मुजफ्फरपुर जिले में बच्चा नहीं जन्मने व दहेज में मोबाइल,1लाख रुपये नहीं देने से नाराज ससुराल वाले ने की महिला की हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर जिलें में बच्चा नहीं जन्मने और दहेज में मोबाइल और 1 लाख रुपये नही देने से नारज ससुराल के लोगों ने महिला की हत्या करन की घटना सामने आयी हैं। हत्या कर शव को छुपाने के लिए पानी में फेंक दिया।हत्या के संबंध में मृतक महिला के पिता सकरा निवासी रामप्रताप राम ने ससुराल पक्ष के इन लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया हैं।मृतक महिला के पति विनोद राम,सास शीला देवी,संतोष राम, ननद सीता देवी को आरोपित बनाया है।

और पढ़े:भागलपुर जिले में घर जा रहे रिटायर्ड फौजी को गोली मार हत्या,रास्ते में तोड़ा दम

मृतक महिला के पिता ने इस घटना के बारे में बताया कि 7 वर्ष पूर्व हिंदू रीति -रिवाज से मेरी पुत्री का विवाह विनोद राम से किया था।लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल वाले बाइक और नगदी की मांग कर पुत्री को आये दिन प्रड़ताड़ित करते थे। वे लोग इस कारण कई बार घर से भी निकाल देते थे।घर से निकालने को लेकर एक बार पंचायत करवा कर रखवाया गया। उसके बाद से पुत्री के कोई संतान भी नहीं हो रही थी जिसको लेकर प्रताड़ित करने की बात और तेज हो गई।18 फरवरी की रात पुत्री के ससुराल वालों ने हत्या कर शव को पानी में फेंक दिया ।इस हत्या की सूचना पुलिस को देने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

यह भी पढ़े:पटना जिले में छात्र ने शिक्षक पर किया जानलेवा हमला,दबोचा गया हमलावार

इस संबंध में थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने कहा कि मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply