पटना जिले में छात्र ने शिक्षक पर किया जानलेवा हमला,दबोचा गया हमलावार

पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के मलमाचक रेलवे पुल के समीप सोमवार को सुबह कोचिंग से निकाले गये छात्र ने शिक्षक पर गोली और चाकू से वार कर घायल करने का मामला प्रकाश में आया हैं।छात्र को कोचिंग में छेड़छाड़ करने के कारण बाहर निकालने के कारण वह गुस्से में आकर शिक्षक पर गोली से फायरिंग करने के बाद कमर से चाकू लिकालकर हमला कर घायल कर दिया।शिक्षक के शोर मचाने पर आसपास के लोग इक्कटा हो गये और उस लोगों की सहायता से आरोपित छात्र को दबोच लिया। सूचना पर पहुंंची पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

और पढ़े:दरभंगा जिले में दुकानदार और सहकर्मी को गोली मारकर किया घायल, लूट ले गये नगदी

पुलिस ने पताया कि मधुबनी जिले के झंझारपुर के अलपुरा निवासी शेखर कुमार झा मसौढ़ी के रामनगर के सतीस्थान में किराए पर रहते हैं।सतीस्थान में वह कोचिंग क्लासेस चलाते हैं।वह सोमवार को सुबह जहानाबाद के एक कोचिंग में क्लास लेने जा रहे थे कि रास्ते में घात लगाये छात्र प्रिंस राज उर्फ आर्यन राज उर्फ छोटू ने पिस्टल निकाल कर सामले से आ रहे शिक्षक पर फायरिंग कर दिया।

गोली सिर के समीप से निकल गई। इसके बाद छात्र ने पीछे से चाकू से हमला कर दिया। शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपित को पिस्तौल व चाकू के साथ दबोच लिया ओर उसकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

यह भी पढे़:पटना जिले में युवक को गोली मार कर हत्या,अपराधी फरार

शिक्षक शेखर कुमार झा ने बताया कि आरोपित छात्र प्रिंस राज उनके कोचिंग में 12 वीं का छात्र था। कोचिंग की छात्रओं द्वारा छेड़खानी की शिकायत करने पर करीब एक माह पूर्व उसे कोचिंग से निकाल दिया गया था। इसके बाद वह अक्सर हत्या करने की धमकी देता था। इसे वे नजरअंदाज करते गए, लेकिन सोमवार को उसने हमला कर दिया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply