पटना जिले में साले ने जीजा को गोली मार कर की हत्या,कारणों की जांच में जुटी पुलिस

राजधानी पटना में साले ने जीजा को किन्ही विवाद को लेकर गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया हैं।इस खबर से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। गोली घर के अंदर मारने से किसी को गोली चलने की आवाज सुनाई नहीं दी और हत्यारा गोली मारकर कर फरार हो गया।सूचना पर पहुंचे नौबतपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस का कहना हैं कि जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा।

और पढ़े:मुजफ्फरपुर स्थिति बैंक में बड़ी लूट,ले भागे 14लाख रुपये

पुलिन ने बताया कि मृतक रुपेश कुमार के घर कथा का आयोजन चल रहा था। इस धार्मिक अवसर पर अन्य रिश्तेदारों के साथ हत्यारा दीपक कुमार को भी आमंत्रित किया गया था।हत्यार दीपक कुमार मृतक रुपेश कुमार के ममेरा साले का साला रिश्ता में लगता था। मृतक और रुपेश कुमार दोनों रात को खाना खाने के बाद सोने चले गये। सुबह उन दोनो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।गुस्से में आकर दीपक कुमार ने रुपेश कुमार को गोली मार दिया।

थानेदार और चौकीदार चाहेंगे, तभी राज्य में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू हो सकेगी:बिहार जीडीपी

वारदात को अंजाम देने के बाद जब दीपक भागने लगा तो उसकी नजर रूपेश के घर में लगे सीसी कैमरे पर पड़ गई। पहचान उजागर होने के डर से दीपक कैमरा तोड़ने लगा तो रूपेश की मां ने उसे देख लिया। रूपेश की मां को देखते ही वो उन्हें धक्का देकर फरार हो गया। शक होने पर मां जब कमरे के अंदर गई तो देखा कि रूपेश खून से लथपथ पड़ा था। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा। मौत के बाद रूपेश के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल









About The Author

Related posts

Leave a Reply