मुजफ्फरपुर स्थिति बैंक में बड़ी लूट,ले भागे 14लाख रुपये

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर मेन रोड के पास स्थित बैंंक आँफ इंडिया की शाखा में सोमवार तीन बजें बाइक सवार बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर बैंक से 14 लाख रुपये लूट ले जाने की घटना सामने आयी हैं।पांच छह की संख्या में घुसे बदमाशों ने मजह पांच मिनट में ही बैंक से रुपये लुट कर फरार हो गये। बदमाशों ने बैंक में घुसने से पहले अपने मुंख पर कुछ भी नहीं लगा रखा था लेकिन बैंक में अंदर जाने पर अपने चेहरे पर रुमाल और जैकेट से ढ़क रखा था। सूचना पहुंचे एसपी नीरज कुमार ने बैंक के कर्मचारियों से लुट के मामलेमें पुछताछ करने के बाद बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने में जुटे गये।उन्होंने बताया कि लूटेरों की पहचान की जा रही हैं और बैंक से कितने रुपये की लूट हुई हौं। ये सब जांच करने के बाद की कुछ कहा जा सकता हैंं।

पुलिस ने बताया कि मोतीपुर के मेन रोड पर स्थिति बैंक आँफ इंडिया की एक शाखा हैं जिसमें सोमवार को लगभग तीन बजें चार पांच की संख्या में  हथियारों से लेस बदमाश आये और शाखा में  प्रवेश कर गये। बदमाश पहले तो ऐसे लग रहे थे कि बैंक के ग्राहक हैं लेकिन अंदर पहुंचने के बाद अपने मुंह पर रुमाल बांध लिया और 

बैंक में घुसते ही एक लुटेरे ने कैश काउंटर पर बैठे कर्मचारी को पिस्टल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया। दूसरा लुटेरा कैश काउंटर में रखा लगभग 14 लाख रुपये बोरा में भर लिया। तीसरा लुटेरा बैंक प्रबंधक अमरजीत सिंह के कक्ष में घुस कर पिस्टल के बल पर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। उनका मोबाइल छीन लिया। उन्हें हाथ ऊपर उठाने पर मजबूर कर दिया। भागते समय उनकी मोबाइल को पटक दिया। बैंक में लगे सीसी कैमरे में लूट की घटना के फुटेज कैद हुए हैं। 

About The Author

Related posts

Leave a Reply