बिहार का मुजफ्फरपुर जिला आया कोरोना के चंगुल में,3 लोगों में हुई कोरोना की पुष्टि

देश के बिहार राज्य में कोरोना पाँजिटिव केस अन्य राज्यों कि तुलना में बहुत सिमित रफ्तार से बढ़ रहा था।इसके अधिकांश जिले कोरोना की भिभिष्ता से बचे हुए थे।लेकिन 4 मई से 8 मई के बीच बिहार में ने कोरोना बढ़ने का ग्राफ तेजी उपर आया हैं।जो जिले कोरोना संक्रमण से बचे हुए थे वह भी अब इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।बिहार का मुजफ्फरपुर जिला जहां कोरोना के एक भी केस नहीं पाया गया था वह भी इसकी चपेट में आ चुका हैं। राज्य सरकार की तरफ से आज घोषणा की गई हैं कि मुजफ्फरपुर जिले में भी तीन कोरोना पाँजिटिव केस पाये गये हैं।

जिनकी उम्र  14, 22 व 31 वर्ष है। इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया है।बताया जा रहा हैं ये भी दो दिन पहले ही एर्नाकुलम एक्सप्रेस से मुजफ्फरपुर आये थे।इन लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था और शुक्रवार को इनके नमूने संग्रहि कर जांच के लिए सदर अस्पताल से एसकेएमसीएच भेजा गया जो शनिवार को आई रिपोर्ट में तीन कोरोना पाॅजिटिव पाए गए।वहीं सेंटर पर क्वारंटाइन किए गए 87 लोगों की फिर से जांच की जाएगी। 

इस तरह बिहार में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा हैं। राज्य का स्वास्थ विभाग ने ताजा आंकड़ा जारी कर बताया हैं कि राज्य में 4 नए कोरोना पाँजिटिव मरीज मिले हैं।इसके साथ ही बिहार में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 598 हो गया हैं।राज्य के 38 में से 37 जिले कोरोना प्रभावित हो चुके हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply